Monday, July 8, 2024
HomeअपराधBarabanki News: उधार मांगना पड़ा भारी, दबंग ने धारदार हथियार से किया...

Barabanki News: उधार मांगना पड़ा भारी, दबंग ने धारदार हथियार से किया हमला, पीड़ित अस्पताल में भर्ती

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज), Barabanki News: जनपद में एक ऐसा प्रकरण सामने आया है जिसने सभी को चौका कर रख दिया है। दरअसल यहां पर जनपद के मोहम्मदपुर खाला थाना क्षेत्र के कैथा गांव के रहने वाले एक युवक को उधार मांगना भारी पड़ गया। युवक ने जब अपने मित्र से दिए गए उधर के पैसे मांगने तो दबंग युवक ने उसकी जमकर पिटाई कर दी और उस पर ब्लेड से जानलेवा हमला भी किया।

दबंग ने युवक पर किया हमला

इस हमले में युवक बुरी तरीके से घायल हो गया है। उसको नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां पर उसका उपचार जारी है। हमला करने वाला दबंद युवक मौके से फरार है और पुलिस उसकी तलाश कर रही है। गांव में रहने वाले एक युवक ने 2 साल पहले अपने दोस्त को 48 सौ रुपये उधार दिए थे। इस समय युवक की पत्नी बीमार चल रही थी। अब उसके इलाज के लिए युवक ने अपने दिए गए पैसे वापस मांगे। इसी को लेकर दोनों में विवाद शुरू हो गया।

पुलिस कर रही मामले की जांच

वहीं दबंग युवक उधार वापस करने के बजाय युवक पर हमला कर दिया। दबंग ने ब्लेड से उसपर हमला कर दिया। जिस वजह से युवक घायल हो गया। घायल को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना की जानकारी स्थानीय पुलिस को दे दी गई है। पुलिस मौके का मुयायना कर जांच में जुट गई है। वहीं दबंग युवक की तलाश जारी है।

Also Read:

Lucknow Fire: राजाधानी लखनऊ में दिखा आग का तांडव, कपड़े के शोरुम में लगी आग, कई दमकल की गाड़ियों ने पाया काबू

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular