Sunday, July 7, 2024
HomeLatest NewsBarabanki News: बाराबंकी में 5 बच्चों की मां को पति ने दिया...

Barabanki News: बाराबंकी में 5 बच्चों की मां को पति ने दिया तीन तलाक, तीन तलाक में बांट दिए गए बच्चे, पीड़िता ने कहा मोदी भाई से उम्मीद है हो सख्त कार्रवाई

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज),Barabanki News: तीन तलाक पर पाबंदी के बावजूद बाराबंकी से एक तीन तलाक का मामला सामने आया है। यहां 5 बच्चों की मां को उसके शौहर ने तीन तलाक दे कर घर से निकाल दिया। तीन तलाक देने के बाद पति ने बच्चे भी बांट दिए। दो बेटियां पिता के पास है और एक बेटी और दो लड़के मां के पास है। बताया जा रहा है कि शौहर अपनी बीवी से आए दिन मारपीट करता था। बीवी की पिटाई से जब शौहर का मन नहीं भरा तो उसने अपनी बीवी को तीन तलाक दे दिया। तीन तलाक देने के बाद बच्चे भी बांट दिए गए। पीड़िता अपने तीन बच्चों के साथ एक किराए के मकान में रहने चली गई। पीड़िता अब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के तीन तलाक पर बनाए गए कानून की उम्मीद में जी रही है। पीड़िता का कहना है कि मोदी भाई पर उम्मीद है और हमारी मांग है कि हमारे शौहर पर सख्त कार्रवाई की जाए। पीड़ित का कहना है कि 15 साल पहले शादी हुई थी और 4 दिन पहले शौहर ने उसे तीन तलाक दे दिया। इससे वह दर-दर की ठोकर खा रही है।

15 साल पहले हुई थी शादी, 5 औलाद भी बंटे

बाराबंकी जिले के कोठी थाना क्षेत्र की रहने वाली फातिमा अब दर-दर की ठोकरें खा रही है। फातिमा की शादी 15 साल पहले यहां के रहने वाले रमजान से हुई थी। फातिमा के तीन बेटियां और दो बेटे हैं। अब फातिमा के पति रमजान ने उसे तीन तलाक देकर घर से निकाल दिया है। इस तीन तलाक में फातिमा के 5 बच्चे भी बंट गए। दो बेटियां पति रमजान के पास हैं और एक बेटी दो बेटे फातिमा के पास हैं। घर से निकालने के बाद फातिमा अपने दो बेटे और एक बेटी के साथ बाराबंकी में एक किराए के मकान में रह रही है।

प्रधानमंत्री मोदी से है न्याय की उम्मीद

पीड़ित फातिमा को प्रधानमंत्री के बनाए गए तीन तलाक के कानून पर उम्मीद है। फातिमा ने बताया है कि मोदी भाई पर उम्मीद है और वह जानती है कि तीन तलाक पर बने कानून के तहत उसके पति पर कार्रवाई जरूर होगी। फातिमा ने कोठी थाने पर तहरीर दी है। फातिमा ने बताया कि उसकी शादी 15 साल पहले हुई थी और अब उसे 5 बच्चे हैं पति आए दिन उसे प्रताड़ित करते हुए मारता-पीटता था। जब पति का मारने-पीटने से मन भर गया तो उसने उसे तीन तलाक दे दिया और 3 बच्चों के साथ घर से बाहर निकाल दिया। अब उसका बड़ा बेटा उसके साथ है। फातिमा ने बताया है कि उसके पति ने उसके बड़े बेटे को मारने का प्रयास किया। कल जब वह बाजार से हमारे कपड़े लेकर वापस आ रहा था इसी दौरान पति ने उसे काफी मारा पीटा। बड़ा बेटा ही मेहनत मजदूरी करके जो भी कमाता है उससे उसका और उसके तीनों बच्चों का पेट भरता है।

SHARE
Monu kumar
Monu kumar
मोनू कुमार ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत India Ahead News Channel (इससे पहले ये यूट्यूब पोर्टल Jantalk और mdvlogs का भी हिस्सा रहे हैं) से की। फिलहाल ये अभी हमारे ITV Network (India News) का हिस्सा हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular