Sunday, July 7, 2024
HomeLatest NewsBarabanki News: अज्ञात लोगों ने टैक्सी में लगाई आग, पीड़ित व्यक्ति टैक्सी...

Barabanki News: अज्ञात लोगों ने टैक्सी में लगाई आग, पीड़ित व्यक्ति टैक्सी चलाकर करता था परिवार का पालन, अब रोजी रोटी का संकट

- Advertisement -

India News(इंडिया न्यूज़),Barabanki News: बाराबंकी जिले में घर के बाहर खड़ी एक टाटा मैजिक टैक्सी में कुछ अज्ञात व्यक्तियों ने देर रात पेट्रोल छिड़ककर आग लगा दी। आग लगाने के कुछ ही देर बाद पूरी टैक्सी धू-धू कर जलने लगी। लोगों ने आग की लपटें देखी उसके बाद मौके पर लोगों की भीड़ लग गई। लोग घरों से पानी लाकर किसी तरह आग पर काबू पाने का प्रयास करते रहे। कड़ी मशक्कत के बाद स्थानीय लोगों ने आग पर काबू पाया। लेकिन तब तक टैक्सी पूरी तरह जलकर खाक हो गई। घटना के बाद पीड़ित टैक्सी मालिक ने थाने पर अज्ञात लोगों के खिलाफ तहरीर देते हुए कार्रवाई की मांग की है।

अज्ञात व्यक्ति ने टैक्सी में लगा दी आग

घटना बाराबंकी नगर कोतवाली क्षेत्र के बंकी उत्तर टोला मोहल्ले की है। यहां के रहने वाले मो० मुजीब टाटा मैजिक टैक्सी मालिक है, और यह टैक्सी चलाकर अपने घर का पालन पोषण करते थे। बताया जा रहा है कि आज रात करीब 2 बजे किसी अज्ञात व्यक्ति ने इनकी टैक्सी पर पेट्रोल छिड़ककर आग लगा दी। जिससे टैक्सी पूरी तरह जलकर खाक हो गई। घटना के बाद मुजीब ने नगर कोतवाली पहुंचकर तहरीर देते हुए कार्यवाई की मांग की है।

पीड़ित ने पुलिस से की कार्रवाई की मांग

पुलिस को दी गई तहरीर में पीड़ित मुजीब ने बताया है कि हर रोज की तरह उसने अपनी टैक्सी रात में घर के सामने खड़ी कर दी थी। रात करीब 2 बजे किसी अज्ञात व्यक्ति ने मेरी टाटा मैजिक टैक्सी पर तेल डालकर जला दिया। मुजीब ने बताया है कि जब तक वह जाग कर दरवाजे पर आया तब तक उसकी गाडी धू-धू कर लगभग जल चुकी थी। दुश्मनी व रंजिश के चलते किसी ने गाड़ी में आग लगाई है। पीड़ित ने पुलिस से कार्रवाई की मांग की है। पुलिस पूरे मामले की जांच पड़ताल कर रही है।

Yashasvi Jaiswal: भदोही के यशस्वी जायसवाल ने IPL में रचा इतिहास, सिर्फ 13 गेंद में जड़ा अर्धशतक

SHARE
Monu kumar
Monu kumar
मोनू कुमार ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत India Ahead News Channel (इससे पहले ये यूट्यूब पोर्टल Jantalk और mdvlogs का भी हिस्सा रहे हैं) से की। फिलहाल ये अभी हमारे ITV Network (India News) का हिस्सा हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular