Monday, July 8, 2024
HomeAccident NewsBarabanki News: आपस में भिड़ गए दो बारात, हुआ मारपीट और पथराव,18...

Barabanki News: आपस में भिड़ गए दो बारात, हुआ मारपीट और पथराव,18 घायल; पुलिस कर रही है मामले की जांच

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़),Barabanki News: यूपी के बाराबंकी के बदोसराय थाना क्षेत्र के हजरतपुर गांव में शुक्रवार को एक मुस्लिम परिवार में दो बेटियों की शादी हुई। इसी कड़ी में दोनों बेटियों के लिए आई बरातों में जमकर मारपीट हुई। दोनों बरातों में पहले तो आपसी कहासुनी हुई उसके बाद वे भिड़ गए। सड़क पर जो कुछ मिला फिर चाहे वो लाठी हो, डंडे हो या फिर ईंट-पत्थर एक दूसरे पर जमकर बरसाए। इस दौरान भगदड़ भी मची और कई लोग इस आपसी झड़प में घायल हो गए।

क्या है पूरा मामला?

बता दें कि बदोसराय थाना क्षेत्र के हजरत पुर गांव में हलीफ और गरीब की बेटियों की शादी थी। जानकारी के मुताबिक दोपहर में करीब 2 बजे के बाद एक बरात टिकैतनगर से तो वहीं दूसरी बारात सफदरगंज से आई। दोनों ही बारात में डीजे लगा हुआ था। दोनों ही बाराती नाचते-गाते हुए जा रहे थे और इसी दौरान गांव के एक रास्ते पर बारातियों ने एक दूसरे को क्रास किया। फिर क्या था पहले उन्होंने एक-दूसरे को धक्का दिया। फिर देखते ही देखते दोनों ओर से लाठी-डंडे चलने शुरू हो गए। जब लाठी-डंडों से मन नहीं भरा तो आसपास मौजूद झाड़ियों और पेड़ों को उठाकर एक-दूसरे पर बरसाने लगे।

वायरल वीडियो के आधार पर पुलिस कर रही मामले की जांच,दर्ज हुआ मुकदम
वहां पर कुछ लोग ऐसे भी थे जो इन लड़ाई-झगड़ों से दूर थे। उनमें से ही कुछ लोगों ने इस मारपीट का पहले तो वीडियो बनाया और उसके बाद उसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। मामला पुलिस तक पहुंचा। जिसके बाद एसपी दिनेश कुमार सिंह ने तत्काल एडिशनल एसपी को न्यायिक जांच के आदेश दे दिए और कार्रवाई की मांग की। देर शाम एसपी आशुतोष मिश्रा ने बताया कि मौके पर पहुंची पुलिस ने हालात काबू में कर लिए। दोनों पक्षों से मिली शिकायत के बाद मुकदमा दर्ज किया गया। इस पथराव में कई लोग हुए हैं। इसलिए सख्त से सख्त कार्रवाई होगी। घटना के बाद गांव में तनाव का माहौल है।
SHARE
Monu kumar
Monu kumar
मोनू कुमार ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत India Ahead News Channel (इससे पहले ये यूट्यूब पोर्टल Jantalk और mdvlogs का भी हिस्सा रहे हैं) से की। फिलहाल ये अभी हमारे ITV Network (India News) का हिस्सा हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular