Sunday, July 7, 2024
HomeLatest NewsBareilly: भीषण गर्मी में बिजली कटौती से भड़के लोग, Power House में...

Bareilly: भीषण गर्मी में बिजली कटौती से भड़के लोग, Power House में घुसकर की तोड़फोड़!

- Advertisement -

India News UP (इंडिया न्यूज), Bareilly: बरेली के कई इलाकों में बिजली की कमी से लोगों को मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है। बिजली की कमी में लोग गर्मी से। इस बीच, बीच कुछ असामाजिक तत्वों ने रात में एक सब स्टेशन में घुसकर तोड़फोड़ व पत्थरबाजी की।

यह है पूरा मामला

उत्तर प्रदेश के कई इलाकों में बिजली की कटौती का लोगों को सामना करना पड़ रहा है ​ बिजली की कमी के कारण, लोगो में गुस्सा भरते जा रहा है। इस बीच , कुछ असामाजिक तत्वों ने रात में एक सब स्टेशन पर तोड़फोड़ और पत्थरबाज़ी की।​ इसके परिणामस्वरूप, बिजली विभाग के इंजीनियर और बटालियन सहित सभी कर्मचारियों को कार्यालय में ताला लगाकर भाग जाने के लिए मजबूर किया गया।

स्थानीय लोग बिजली विभाग के ऑफिस में तोड़फोड़ करते रहे, इस घटना का वीडियो भी सोशल मीडिया पर सामने आया है। हालांकि, शिकायत मिलने पर स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची और भीड़ को भगाया।

ये भी पढ़ें: Aazam Khan: एमपी-एमएलए कोर्ट ने लगाया 14 लाख का जुर्माना, आजम खान को 10 साल की सजा

बिजली विभाग के अधिकारी ने बताया ये …

उन्होंने बताया कि जनपद का लोड 300 से 325 तक है।​​ वर्तमान में यह 650 वाट के ऊपर है। हमारी पूरी टीम 18 से 20 घंटे तक काम कर रही है। हर प्रकार की बिजली समस्या का समाधान कर रहे हैं। लोगों में शांति कायम रही , हालांकि हमने शांति कायम रखी। किसी भी अन्य के लिए कोई विकल्प नहीं है। वर्टिकल रात सुभाषनगर में बिजली की समस्या का सामना कर रहे नागरिकों ने एक ग्रीष्मकालीन घटना की है ।

इस मामले में, दस्तावेज़ी बिल्डर और उपखंड अधिकारी का भी समर्थन मिला। बिजली आपूर्ति में सुधार का भी काम किया गया , जिसे जनता ने स्वीकार किया। कुछ लोगों ने बिजली घर के खिलाफ तूफान मचाई , जिससे हरकाना ढह गया । इसके बाद पुलिस को ताज्जुब का सामना करना पड़ा। इस दौरान आरोप है कि लाइनमैन और एसएसओ का वाराणसी से आमना – सामना भी हुआ ।

बिजली कटौती से परेशान व्यापार मंडल के कार्यकर्ताओं और लोकल लोगों ने बिजली विभाग के ऑफिस पहुंचकर अधिकारियों का घेराव किया और अपनी समस्या से उन्हें अवगत कराया। बिजली विभाग के अधिकारियों का कहना है कि इलाके में हुई दिक्कत को दूर किया जा चुका है, जो कमी थी उसका निवारण कर दिया गया है। अब बिजली व्यवस्था ठीक है।

ये भी पढ़ें: Agra: कमरे से आ रही थी दुर्गंध, दरवाजा तोड़कर अंदर घुसी पुलिस ने देखा… देखकर रह गए दंग

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular