Sunday, July 7, 2024
HomeCrime NewsBareilly Crime: अपने ही पूरे परिवार को डॉक्टर ने हथौड़े से कुचला,...

Bareilly Crime: अपने ही पूरे परिवार को डॉक्टर ने हथौड़े से कुचला, फिर की खुदकुशी, जानें ये खूँखार मामला

- Advertisement -

India News(इंडिया न्यूज़),Bareilly Crime: यूपी के राय बरेली से एक दिल दहला देने वाली मामला सामने आई है। यहां एक डॉक्टर ने अपने बच्चों की हथौड़े से कूंचल कर हत्या कर दी। इस आरोपी ने इसी तरह अपनी पत्नी को भी बेरहमी से मार डाला औऱ आखिर में खुद भी फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। ये पूरी घटना मंगलवार की रात की है। घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पुलिस पहुंची और सभी 4 शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस के अनुसार डॉक्टर विवाहित जोड़ें ने प्रेम विवाह किया था, लेकिन किसी कराण हुए कलह पैदा हो गई थी।

पुलिस ने दी घटना की सूचना

पुलिस को मिली जानकारी के अनुसार डॉक्टर अरुण सिंह मार्डन रेल कोच में आंखों के डॉक्टर और विजन डिविजनल मेडिकल ऑफिसर के पद पर तैनात थे। उनका शव सरकारी आवास में नेपोलियन से झूलता हुआ मिला हुआ है। वहीं उनकी पत्नी और दोनों बच्चों के शव बिस्तर पर खून से लथपथ हो गए थे. पास में ही वह हथौड़ा भी मिलाता है, जिससे डॉक्टर ने अपने बेटे, बेटी और पत्नी की हत्या की है। पुलिस ने व्यावसायिक टीम की मदद से व्यवसाय में लगे व्यवसायियों की मदद से मामले की जांच शुरू कर दी है।

ऐसे दिया घटना को अंजाम

सूचना मिलने पर टेक्सास पुलिस ने मौका मुआयना करने के बाद बताया कि डॉक्टर अरुण ने पहले अपनी पत्नी और दोनों बच्चों को कोई नशीली दवा खिलाई थी। जैसे ही तीन लोग अचेत हुए डॉक्टर ने सबसे पहले अपने चार साल के बेटे की हथौड़े से कूंच कर हत्या कर दी। इसके बाद 11 साल की बेटी के सिर पर हथौड़े से वार किया गया। यह युद्ध इतनी तेजी से हुआ कि एक ही बार में बेटी की मौत हो गई। फिर नाबालिग डॉक्टर ने अपनी पत्नी की हत्या की और एक ही कमरे में फंदा लगा लिया।

मामले की जांच में जुटी पुलिस

पुलिस के मुताबिक इस घटना के संबंध में नजदीकी और डॉक्टर के रिश्तेदारों से पूछताछ की गई है। इस दौरान पता चला कि दो दिन से इस परिवार के किसी भी व्यक्ति ने घर के बाहर किसी से संपर्क नहीं किया। यहां तक कि ये लोग अपने घर से बाहर भी नहीं निकले थे। हालांकि मंगलवार को रेल कोच फैक्ट्री के ही एक स्टॉफ को संदेह होने पर उनके घर में हुंकार देखी गई और अंदर का मंजर देखकर पुलिस को सूचना दी गई। एसपी मस्क आलोक प्रियदर्शन ने बताया कि डॉक्टर टीम की मदद से मामले की जांच की जा रही है।

ALSO READ: आज ही के दिन क्यों मनाया जाता है राष्ट्रीय प्रदूषण नियंत्रण दिवस? जानें क्या है सबसे बड़ी त्रासदी से लिंक

PM मोदी के साथ मेलोनी ने शेयर की फोटो, लिखा कुछ ऐसा यूजर्स टूट पड़े 

Bhopal Gas Tragedy: आज भोपाल गैस की 39वीं बरसी, पीड़ितों ने बताई आपबीती

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत यूट्यूब चैनल द आरके न्यूज़(The Rk News) से बतौर रिपोर्टर की थी। फिलहाल, रितेश इंडिया न्यूज़ में बतौर कंटेंट राइटर पिछले 18 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular