Monday, July 8, 2024
HomeBreaking NewsBareilly Crime News : बरेली जेल में अशरफ से गुर्गों की मुलाकात...

Bareilly Crime News : बरेली जेल में अशरफ से गुर्गों की मुलाकात बरने वाले लल्ला गद्दी की जमानत अर्जी खारिज

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़) Bareilly Crime News बरेली : बरेली जेल (Bareilly Crime News) में बंद रहे लल्ला गद्दी की जमानत अर्जी कोर्ट ने खारिज कर दिया है। यह आदेश विशेष न्यायाधीश सुरेंद्र कुमार गुप्ता ने दिया है।

जेल में अशरफ को पहुंचते थे सुविधाएं

वही पुलिस को अशरफ के साले सद्दाम का कोई सुराग नहीं मिला है। उस पर एक लाख के इनाम की घोषणा है। चैनपुर जेल चौकी प्रभारी अनिल कुमार की ओर से लल्ला के खिलाफ पहला मामला दर्ज किया गया है।

उसपर आरोप था कि लल्ला व उसके साथी माफिया अतीक अहमद के छोटे भाई अशरफ को केंद्रीय कारागार टू में कई सुविधाएं पहुंचाते थे। अशरफ का साला सद्दाम व लल्ला गद्दी जेल आरक्षी शिवहरि अवस्थी की मदद से एक आईडी पर छह या सात लोगों को रुपये लेकर मिलवाया करते थे।

इस काम वो जगह बदल बदल कर करते थे। अशरफ किसी को धमकाने की योजना लल्ला गद्दी व सद्दाम से मिलाई के समय बनाता था। ये दोनों अधिकारियों व कर्मचारियों को तमाम उपहार, रुपये व प्रलोभन देते थे।

आपराधिक इतिहास पर दे ध्यान

पुलिस की पूछ ताछ में लल्ला गद्दी ने कहा कि वह सद्दाम व अशरफ एक ही बिरादरी के हैं, जिस वजह से उसका संपर्क सद्दाम से हुआ। कम समय में ज्यादे पैसा कमाने के उदेश्य से ये उससे जुड़ गया।

इसके बाद कोर्ट ने आदेश दिया और कहा कि अभियुक्त का पुराना आपराधिक इतिहास है। इस मामले की गंभीरता से देखते हुए जमानत अर्जी को खारिज किया जाता है। अपराधी को जमानत नहीं दी जाएगी।

Also Read – खेसारी लाल यादव मुख्यमंत्री की सभा में लेकर पहुंचे ‘अवैध’ बंदूक, पुलिस ने नहीं लिया एक्शन, आखिर क्या है मामला 

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular