Sunday, July 7, 2024
HomeBreaking NewsBareilly Crime News : मुस्लिम समुदाय के युवकों ने किया युवती के...

Bareilly Crime News : मुस्लिम समुदाय के युवकों ने किया युवती के साथ गैंगरेप, भीड़ ने आरोपियों को जमकर पीटा, वीडियो वायरल

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़) Bareilly Crime News बरेली : यूपी के बरेली (Bareilly Crime News) में मुस्लिम समुदाय के दो युवकों ने युवती के साथ गैंगरेप किया। युवती की चीख पुकार सुनकर ग्रामीणों ने दोनो युवकों को पकड़ कर उनकी जम कर पिटाई कर दी।

घुमाने के बहाने लेकर आये बरेली

दरअसल, यूपी के बरेली में मुस्लिम समुदाय के दो युवकों ने युवती को बरेली घुमाने के बहाने अपने जाल में फंसाया। दोनों युवको ने उसे बरेली घूमने का झांसा दिया और फिर रास्ते में एक गन्ने के खेत में ले जाकर उसके साथ गैंगरेप किया।

इस दौरान युवती की चीख पुकार सुनकर खेत पर काम कर रहे ग्रामीणों ने दोनो युवकों को पकड़ लिया। वहा मौजूद ग्रामीणों ने दोनों आरोपियों की जमकर पिटाई कर दी।

वीडियो वायरल

आरोपियों को पीटने के बाद ग्रामीणों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनो को गिरफ्तार किया। वही पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर दोनो आरोपियों रेहान और नाजिम को गिरफ्तार कर लिया है।

वहा मौजूद लोगों ने इस पूरे घटना का वीडियो बना लिया। वह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में लड़की भी दिखाई पड़ रही है।

Also Read – Double murder case in Azamgarh : आजमगढ़ में हुए डबल मर्डर का सीसीटीवी फुटेज आया सामने, दो आरोपियों के…

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular