Sunday, July 7, 2024
HomeAccident NewsBareilly News: बरेली में कुत्तों का आतंक, सीबीगंज में बच्चे को 25...

Bareilly News: बरेली में कुत्तों का आतंक, सीबीगंज में बच्चे को 25 मीटर तक घसीटा, मासूम को नोचकर किया घायल

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़),Bareilly News: उत्तर प्रदेश के बरेली में खूंखार कुत्तों का आतंक थमने का नाम नहीं ले रहा है। पिछले कुछ दिनों पहले तीन बच्चों की जान लेने और 18 बच्चों को घायल करने के बाद भी कुत्तों के हमले नहीं थम रहे हैं। मंगलवार को एक और बच्चे पर कुत्तों के झुंड ने ने हमला कर दिया। पहले बरेली के सीबीगंज में और बाद में इज्जतनगर एरिया में भी कुत्तों ने हमला कर एक मासूम को घायल कर दिया। दोनों को प्राइवेट अस्पताल में एडमिट करा दिया गया है।

क्या है मामला?

बता दें कन्नौज जिले के गुरसहायगंज थाना क्षेत्र के गांव रिजगिर के मूल निवासी अबरार सीबीगंज के गांव बंडिया में किराये के मकान में परिवार के साथ रहते हैं। परसाखेड़ा स्थित एक रस्क फैक्ट्री में वह नौकरी करते हैं। उनका 11 वर्षीय बेटा शाहनवाज गांव के ही एक प्राइवेट स्कूल में कक्षा तीन में पढ़ता है। दोपहर करीब 12 बजे वह गांव के बाहर खेल रहा था। इसी बीच खूंखार कुत्तों के झुंड ने उस पर अचानक हमला कर दिया और उसे घसीटते हुए करीब 25 मीटर दूर तक ले गए। इस दौरान कु्त्तों ने उसे बुरी तरह घायल कर दिया। बच्चे के चीखने और चिल्लाने की आवाज सुनकर आसपास के लोग वहां आ गए और किसी तरह बच्चे को कु्त्तों के चंगुल से छुड़ाया। फिलहाल निजी अस्पताल में उसका इलाज चल रहा है।

वहीं दूसरी घटना भी रही खतरनाक

दूसरी घटना में मां के साथ खेत पर गए एक मासूम पर कुत्तों ने हमला बोल दिया। गंभीर हालत में इस बच्चे को भी निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इज्जतनगर थाना क्षेत्र के निवासी लाखन सिंह का चार वर्षीय बेटा अंश अपनी मां सुनीता के साथ गांव के बाहर खेतों पर घूमने गया था। तभी अचानक बच्चे पर कुत्तों ने हमला बोल दिया। उशसे पहले मां कुछ समझ पाती कुत्तों ने उसे बुरी तरह से नोचकर जख्मी कर दिया।

SHARE
Monu kumar
Monu kumar
मोनू कुमार ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत India Ahead News Channel (इससे पहले ये यूट्यूब पोर्टल Jantalk और mdvlogs का भी हिस्सा रहे हैं) से की। फिलहाल ये अभी हमारे ITV Network (India News) का हिस्सा हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular