Sunday, July 7, 2024
Homeउत्तर प्रदेशBareilly News: नाबालिग के अपहरण से क्षेत्र में मचा हड़कंप, 48 घंटे...

Bareilly News: नाबालिग के अपहरण से क्षेत्र में मचा हड़कंप, 48 घंटे बाद भी नहीं मिला कोई सुराग, दूसरे धर्म के लोगों पर अगवा करने का आरोप

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज), Bareilly News: प्रदेश में एक ओर सरकार का दावा है कि अपराध कम हो रहे है। तो वहीं दूसरी ओर धरातल पर स्थिति कुछ और ही है। ऐसा ही एक मामला आया है प्रदेश के बरेली से। जहां पर एक नाबालिग को अगवा कर लिया गया। विगत 48 घंटों से उसका कुछ पता नहीं चल पाया है। ऐसे में ये मामला सांप्रदायिक होता जा रहा है। पुलिस भी इस मामले को गंभीरता से ले रही है। हालांकि अभी तक कोई सुराग नहीं लग पाया है। लापता लड़की के परिजनों ने गांव के प्रधान प्रतिनिधि के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। प्रधान प्रतिनिधि दूसरे समुदाय से ताल्लुक रखता है। दो समुदाय का मामला होने के कारण क्षेत्र में हड़कंप मच गया है।

48 घंटे से कोई सुराग नहीं

धर्म से जुड़े मामले को देखते हुए पुलिस ने अतिरिक्त सुरक्षा व्यस्था की है। जिससे गांव में किसी प्रकार की कोई संप्रदायिक सौहार्द ना बिगड़े। वहीं पुलिस ने गिरफ्तारी के लिए टीमें गठित कर दी हैं, लेकिन अभी तक नाबालिक का कोई भी सुराग नहीं लगा है। नाबालिग के अपहरण होने से हिंदू संगठन के लोगों में बहुत रोष है।

क्या है परिजनों का डर

अपहृत लड़की के भाई ने बताया कि उसकी छोटी बहन पिछले 6 जून से गायब है। वहीं उसका अभी तक कोई सुराग नहीं लग पाया है। लड़की का मोबाईल भी बंद है। उसकी बहन के मोबाइल में शाह आलम के नंबर से कई कॉल पड़ी हुई थी। भाई को अपनी नाबालिग बहन की जान माल का खतरा है। वहीं पुलिस ने दूसरे समुदाय के प्रधान प्रतिनिधि के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली है और पूरे मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

पुलिस जांच में लगी

इस पूरे प्रकरण को लेकर पुलिस महकमें में भी हड़कंप है। पुलिस तेजी से इस मामले के निपटारे में लगी है। लेकिन अभी तक पुलिस को कोई खास सफला नहीं मिली है। इस मामले में क्षेत्राधिकारी हर्ष मोदी का कहना है कि मामले मे पूछताछ की जा रही है तीन टीमें लगी हुई है। जल्द ही मामले का खुलासा किया जाएगा। कई पुलिस की टीम बना दी हैं और जगह-जगह दबिश दी जा रही हैं। जल्द ही नाबालिग लड़की को बरामद किया जाएगा और उसके बाद पूरे मामले का खुलासा किया जाएगा।

Also Read:

Noida News: सेक्टर 52 मेट्रो स्टेशन पर युवक ने ट्रेन के आगे लगाई छलांग, मौत

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular