Sunday, July 7, 2024
HomeBreaking NewsBareilly News: दूसरी पत्नी से तलाक पाने के लिए, मौलाना के कहने...

Bareilly News: दूसरी पत्नी से तलाक पाने के लिए, मौलाना के कहने पर 4 युवतियों पर ब्लेड से किया हमला,आखिर आरोपी हुआ गिरफ्तार

- Advertisement -

Bareilly News: खबर प्रदेश के बरेली जिले से है। जहां पर कई दिनों से पुलिस के लिए सिरदर्द बने युवतियों पर ब्लेड से हमला करने वाले आरोपी को किला पुलिस ने आखिरकार गिरफ्तार कर ही लिया है। पकड़े जाने के बाद पुलिस हिरासत में आरोपी ने बेहद चौंकाने वाला खुलासा किया है।

मौलाना ने उसे कामकाजी महिलाओं को कहा था चोट पहुंचाने

आरोपी ने पुलिस को बताया कि वह अपनी दूसरी पत्नी से छुटकारा पाने के लिए इस तरह की घटनाओं को अंजाम देता था। उसने ये भी बताया कि मौलाना ने उसे कामकाजी महिलाओं को चोट पहुंचाने की बात कही थी। जिससे उससे दूसरी पत्नी से छुटकारा मिल जाएगा।

पहली पत्नी होने के बाद, रचाया दूसरी लड़की से निकाह

पुलिस ने पूछताछ के बाद तत्काल आरोपी को जेल भेज दिया है। इसके साथ ही मौलाना को साजिश रचने के लिए आरोपी बनाया। युवतियों पर ब्लेड से हमला करने वाला आरोपी कोतवाली थाना क्षेत्र के बांस मंडी का रहने वाला है। पूछताछ में आरोपी ने अपना नाम सज्जाद बताया है। आरोपी पेशे से बढ़ई का काम करता है। 42 वर्षीय आरोपी की पहली पत्नी सबीना और दूसरी पत्नी रवीना से उसके दो बेटे एक बेटी है। इसी दौरान जगतपुर की रहने वाली 25 वर्षीय फिजा से उसके प्रेम संबंध शुरू हुए। दोनों ने बाद में निकाह भी कर लिया था।

आखिर क्या है पूरा मामला?

विवाद होने के बाद दूसरी पत्नी रवीना ने आरोपी सज्जाद के खिलाफ बारादरी थाने में दुराचार की एफआईआर दर्ज कराई थी। जिसके बाद सज्जाद उससे छुटकारा पाने की कोशिश में लगा था। पूछताछ में सज्जाद ने पुलिस को बताया कि इस बीच उसने किला स्थित एक मजार पर आना-जाना शुरू कर दिया। आरोप है कि सज्जाद को मौलाना ने बताया कि अगर वह दूसरी पत्नी से छुटकारा पाना चाहता है तो जुमेरात और जुमे के दिन कामकाजी महिलाओं को चोट पहुंचाए। ऐसा करने से उसको दूसरी पत्नी फिजा से पूरी तरह छुटकारा मिल जाएगा।

Mafia Mukhtar Ansari: गाजीपुर की MP-MLA कोर्ट में माफिया मुख्तार अंसारी के ऊपर चल रहे गैंगस्टर मामले में आज आने वाला फैसला टला

SHARE
Monu kumar
Monu kumar
मोनू कुमार ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत India Ahead News Channel (इससे पहले ये यूट्यूब पोर्टल Jantalk और mdvlogs का भी हिस्सा रहे हैं) से की। फिलहाल ये अभी हमारे ITV Network (India News) का हिस्सा हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular