Monday, July 8, 2024
Homeउत्तर प्रदेशBareilly: रॉन्ग कॉल पर हुआ प्यार तो अमरीना बनी राधिका, मंदिर में...

Bareilly: रॉन्ग कॉल पर हुआ प्यार तो अमरीना बनी राधिका, मंदिर में ली सात फेरे

- Advertisement -

Bareilly

इंडिया न्यूज, बरेली (Uttar Pradesh): उत्तर प्रदेश के बरेली में 21 साल की अमरीना ने इस्लाम छोड़कर हिन्दू धर्म अपना करके अपने प्रेमी पप्पू के साथ सात फेरे ले लिए लिया है। बिजनौर जिले की रहने वाली अमरीना बरेली के अगस्त मुनि आश्रम के मंदिर में धर्म परिवर्तन कर राधिका बन गई। उसने अपने प्रेमी पप्पू कोरी संग मंदिर में सात फेरे ली। बरेली के अगस्त मुनि आश्रम के आचार्य पंडित केके शंखधार ने विवाह को हिंदू रीति रिवाज से संपन्न कराया।

अपनी मर्जी से धर्म बदलकर अपनाया हिन्दू धर्म
शादी कराने वाले पंडित को लगातार धमकियां मिल रही हैं। उन्होंने कई बार बरेली के एसएसपी से सुरक्षा की गुहार भी लगाई, लेकिन अभी तक उनको सुरक्षा नहीं मिली है। पंडित केके शंखधार ने कहा कि उनकी हत्या हो सकती है। वहीं हिंदू धर्म अपनाकर अमरीना से राधिका बनी लड़की का कहना है कि उसने अपनी मर्जी से धर्म बदलकर शादी की है. उसने कहा कि रॉन्ग नंबर से उसको एक कॉल आया था, तभी से उसको पप्पू से प्यार हो गया। वह बालिग है, उसने अपनी मर्जी से अपना मुस्लिम धर्म बदलकर हिन्दू धर्म अपनाया है।

अमरीना का उठा मुस्लिम धर्म से विश्वास
राधिका बनी अमरीना ने कहा कि मुस्लिम धर्म के प्रति उसका विश्वास खत्म हो गया है। इस धर्म में छोटी-छोटी बात पर तलाक दे दिया जाता है। लड़िकयों की जिंदगी बर्बाद हो जाती है। उसका हिन्दू धर्म पर बहुत विश्वास है। उसके परिवार वाले लगातार धमकी दे रहे थे। उसने प्यार और अपने प्रेमी की खातिर अपना घर, धर्म और परिवार छोड़ दिया है। अब वह हमेशा हिंदू बनकर रहेगी।

यह भी पढ़ें: भाजपा नेता मनोज तिवारी ने सलमान खुर्शीद को इलाज करने की दी नसीहत, बोले- यूपी निकाय चुनाव के लिए भाजपा तैयार

Connect Us Facebook | Twitter

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular