Sunday, July 7, 2024
HomeCrime NewsBareilly SDM Office: बरेली एसडीएम ने प्रार्थना पत्र लेकर आए युवक को...

Bareilly SDM Office: बरेली एसडीएम ने प्रार्थना पत्र लेकर आए युवक को बनाया था मुर्गा, डीएम शिवाकांत ने मामले पर लिया संज्ञान

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़),Bareilly SDM Office: बीते दिन उत्तर प्रदेश के बरेली जिले के मीरगंज एसडीएम के चैंबर में फरियादी को मुर्गा बनाने का वीडियो वायरल हुआ था। जिससे हड़कंप मच गया था। जिसपर डीएम शिवाकांत द्विवेदी ने एडीएम प्रशासन से इस पूरी घटना की जांच कराई। इस जांच में एसडीएम की लापरवाही सामने आई है। जिस पर डीएम ने संज्ञान लेते हुए एसडीएम उदित पंवार को मीरगंज से हटाकर जिला मुख्यालय से संबंद्ध कर दिया। डीएम ने डिप्टी कलेक्टर देश दीपक सिंह को मीरगंज एसडीएम की जिम्मेदारी दे दी गई।

ये है पूरा मामला

बताते चलें कि मंडनपुर गांव का एक ग्रामीण शुक्रवार को गांव में स्थित शिव मंदिर के महंत भूपराम दास बाबा और सेवादार पप्पू लोधी के साथ तहसील पहुंचे थे। जहां गांव के लोगों ने एसडीएम को प्रार्थना पत्र देते हुए मंदिर के निकट खाली जगह की बाउंड्री कराने और टिनशेड डालने की मांग थी। गांव के लोगों ने एसडीएम को बताया दूसरे समुदाय के लोग अपने त्योहारों पर मंदिर के पास खाली पड़े जगह से ढोल बजाते हुए निकलते हैं। इसके जरीए नई परंपरा तैयार की जा रही है। ग्रामीणों ने खाली पड़ी जमीन पर श्मशान के रूप में दर्ज कराने के राजस्व रिकार्ड भी दिखाए थे। ग्रामीणों का ये आरोप है कि एसडीएम ने पप्पू लोधी को डराते धमकाते हुए मुर्गा बनने को कहा। जिसकी वीडियो ग्रामीणों ने चुपके से अपने फोन में बना ली थी।

बरेली के डीएम शिवाकांत ने लिया मामले पर संज्ञान

बरेली के डीएम शिवाकांत द्विवेदी का कहना है, ”एक वीडियो मेरे संज्ञान में आया था, जिसमें एसडीएम उदित पवार के कार्यालय में एक व्यक्ति को अपमानजनक स्थिति में फर्श पर बैठाया गया था. इसकी जांच की गई और प्रथम दृष्टया मीरगंज एसडीएम उदित पवार की लापरवाही सामने आई है।” मिल गया है और उसे तत्काल मुख्यालय से संबद्ध कर दिया गया है।

ALSO READ: Anantnag Encounter: अनंतनाग एनकाउंटर पर सीमा हैदर का फूटा गुस्सा, पाकिस्तान की जनता को लेकर कहीं ये बात..

UP News: प्रेमी के साथ गई पत्नी को वापस पाने के बेटे को लेकर हाईटेंशन लाइन के टावर पर चढ़ा युवक, जमकर किया हंगामा, मौके पर पहुंची पुलिस

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत यूट्यूब चैनल द आरके न्यूज़(The Rk News) से बतौर रिपोर्टर की थी। फिलहाल, रितेश इंडिया न्यूज़ में बतौर कंटेंट राइटर पिछले 18 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular