Sunday, July 7, 2024
HomeBreaking NewsBasti News : बीजेपी नेता और गैंग रेप आरोपी के घर चलेगा...

Basti News : बीजेपी नेता और गैंग रेप आरोपी के घर चलेगा बुल्डोजर!, अपराधियों को माफ़ नहीं करेंगी योगी सरकार

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़) Basti News बस्ती : Basti News विपक्ष हमेशा सवाल उठता है कि असली गुंडों बदमाशो पर आखिर कब बुलडोजर चलेगा, तो बस्ती में डीएम साहब की सख्ती की वजह से अब एक बीजेपी नेता और गैंग रेप के आरोपी के घर पर बुलडोजर चलने जा रहा है।

चकरोड में बना नेता का घर

दरअसल गैंग रेप के मामले में बीजेपी के किसान मोर्चा के गौर मंडल के उपाध्यक्ष कुंदन सिंह आरोपी है, जिन्हे बस्ती पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

अब प्रशासन बीजेपी नेता कुंदन सिंह के खिलाफ बड़ी कार्यवाही करने जा रहा है, आरोप है कि कुंदन सिंह का घर चकरोड में बना हुआ है। जिसे जल्द ही बुलडोजर से ध्वस्त किया जायेगा।

गैंगरेप के बाद हत्या का आरोप

गैंगरेप के बाद किशोरी की हत्या में आरोपी भाजपा नेता कुंदन सिंह के घर पर प्रशासन बुलडोजर चलाने की तैयारी कर रहा है। राजस्व टीम ने उसके घर के आसपास की पैमाइश कर ली है।

विशेष न्यायाधीश पाक्सो एक्ट डॉ. अमित वर्मा की अदालत ने आरोपी कुंदन सिंह और राजन निषाद को 14 दिन की न्यायिक अभिरक्षा में जेल भेज दिया। तीसरे नाबालिग आरोपी को बाल संप्रेक्षण गृह भेजा गया।

एसडीएम को सौंपी रिपोर्ट

हैवानियत की शिकार हुई बिटिया को न्याय दिलाने के साथ ही आरोपी कुंदन सिंह के मकान पर बुलडोजर चलाने की मांग परिजनों और ग्रामीणों ने की थी।

राजस्व टीम ने आरोपी के मकान के आसपास की पैमाइश की। राजस्व टीम के अनुसार फिलहाल चकमार्ग पर अवैध कब्जे की बात सामने आई है।

बैनामे से अधिक जमीन पर निर्माण के आरोप के क्रम में अभिलेखों के सत्यापन के बाद प्रशासन का बुलडोजर चलना तय माना जा रहा है। राजस्व टीम ने बताया कि रिपोर्ट एसडीएम हर्रैया को सौंपी जाएगी।

क्या है पूरा मामला

बस्ती के गौर थानाक्षेत्र में किशोरी से तीन लोगों ने गैंगरेप किया था। इसमें उसकी मौत हो गई थी। परिजनों ने यह कहकर अंतिम संस्कार से मना कर दिया था कि पहले सभी आरोपितों को गिरफ्तार किया जाए।

बुधवार को पुलिस ने मामले में फरार आरोपी भाजपा नेता कुंदन सिंह और राजन निषाद को भी गिरफ्तार कर लिया। तीसरा नाबालिग आरोपी पहले ही पकड़ा जा चुका था। इसके बाद गुरुवार की सुबह किशोरी के शव का अंतिम संस्कार किया गया।

डीएम प्रियंका निरंजन ने दी जानकारी

वही डीएम प्रियंका निरंजन में बात करते हुए बताया कि गैंगरेप के आरोपी पर कुंदन सिंह के मकान की पैमाइश कराई गई है और जांच में पता चला है कि उसका घर चकरोड में बना हुआ है जिसके खिलाफ जल्द से जल्द बेदखली का आदेश कर ध्वस्तीकरण की कार्रवाई की जाएगी।

Also Read – मोबाइल छीनने वाला शातिर अभियुक्त गिरफ्तार, बरामद हुए 100 मोबाइल फोन

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular