Monday, July 8, 2024
HomeAccident NewsBasti News: बाइक स्कूटी की भिड़ंत में 3 लोगों ने तोड़ा दम,...

Basti News: बाइक स्कूटी की भिड़ंत में 3 लोगों ने तोड़ा दम, पुलिस कर रही मामले की जांच

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज),Basti News: उत्तर प्रदेश के बस्ती में एक सड़क दुर्घटना में 3 लोगों की मौत हो गई। तेज स्पीड में चलना कुछ युवकों को भारी पड़ गया और सड़क हादसे में तीन दोस्तों की दर्दनाक मौत हो गई। इस घटना के बाद तीनों परिवार में कोहराम मचा हुआ है और परिवार के लोगों का रो-रो कर बुरा हाल है। मृतक तीनों युवक बाइक पर सवार थे और उनकी रफ्तार इतनी तेज थी कि सामने से आ रही स्कूटी से वे भीड़ गए। इसके बाद तीनों दोस्तों में से दो की जान तो गई ही गई।सामने से स्कूटी से आ रहे पति-पत्नी में से एक की जान चली गई जबकि पत्नी की हालत बेहद नाजुक बनी हुई है।

क्या है मामला?

बस्ती जिले के नगर थाना क्षेत्र के महारीपुर में बाइक और स्कूटी में भीषण टक्कर हो गई। टक्कर इतनी भीषण थी की तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए जिन्हें जिला अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है। मृतकों की पहचान अभिषेक 22 वर्ष, कुलदीप 20 वर्ष और अरविंद सिंह 55 वर्ष के रूप में हुई है। बता दें कि बाइक सवार तीन युवक गणेशपुर से नगर जा रहे थे। बताया जा रहा है एक्सीडेंट के समय बाइक काफी स्पीड में थी। सामने से आ रही स्कूटी और बाइक ने आमने-सामने की टक्कर हो गई। टक्कर इतने भीषण थी कि दोनों बाईकों के परखच्चे उड़ गए।

तीन की मौत, पुलिस कर रही मामले की जांच

स्कूटी पर सवार पति-पत्नी और बाइक पर सवार एक युवक की दर्दनाक हादसे में मौके पर ही मौत हो गई। जबकि बाइक पर सवार दो अन्य युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से घायलों को जिला अस्पताल में भेजवाया। जहां पर डॉक्टरों ने तीन लोगों को मृत घोषित कर दिया। वहीं मौके पर पहुंचे एडिशनल एसपी दीपेंद्र नाथ चौधरी ने बताया कि एक सड़क हादसे में 3 लोगों की जान गई है जबकि दो गंभीर रूप से घायल है। जिनकी स्थिति नाजुक देखते हुए डॉक्टरों ने उन्हें गोरखपुर मेडिकल कॉलेज के लिए रेफर कर दिया है।

Badan Singh Baddo: माफिया बदन सिंह बद्दो पर इनामी राशि हुई दुगुनी,योगी सरकार ने लिया बड़ा फैसला,2019 में मेरठ से हुआ था फरार

SHARE
Monu kumar
Monu kumar
मोनू कुमार ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत India Ahead News Channel (इससे पहले ये यूट्यूब पोर्टल Jantalk और mdvlogs का भी हिस्सा रहे हैं) से की। फिलहाल ये अभी हमारे ITV Network (India News) का हिस्सा हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular