Saturday, May 11, 2024
HomeCrime NewsBasti News: बीजेपी नेता मोहम्मद अकरम ने किया आत्महत्या, पुलिस को शव...

Basti News: बीजेपी नेता मोहम्मद अकरम ने किया आत्महत्या, पुलिस को शव के पास से सुसाइड नोट बरामद

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़),Basti BJP Leader Suicide: बस्ती में बीजेपी नेता की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। बीजेपी नेता और वरिष्ठ समाजसेवी मोहम्मद अकरम ने अपनी लाइसेंसी रिवाल्वर से खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली। वारदात के बाद उनके परिजन आनन-फानन में पुलिस को बिना सूचना दिए शव दफन करने की फिराक में थे। तभी पड़ोसियों ने पुलिस को जानकारी दे दी और मौके पर पहुंच कर पुलिस ने लाश को कब्जे में ले लिया। पुलिस ने जब अकरम के सिर में गोली का निशान देखा तो हड़कंप मच गया। इसके बाद तत्काल फॉरेंसिक टीम बुलाई गई और जांच शुरु की गई।

दूसरी शादी की वजह से डिप्रेशन में थे अक्रम

बीजेपी नेता मोहम्मद अकरम बेगम खैर इंटर कॉलेज के प्रबंधक भी थे, उनकी पहचान वरिष्ठ समाजसेवी के रूप में होती रही है। जानकारी के मुताबिक मोहम्मद अकरम काफी कर्ज में डूबे हुए थे। जिसकी वजह से पारिवारिक कलह भी होती थी। जिससे वो काफी परेशान रहते थे। अकरम ने दो शादियां कर रखी थी, बताया जाता है कि दूसरी शादी की वजह से वे डिप्रेशन में चल रहे थे। मोहम्मद अकरम के सिर से गोली आर पार हो गई थी। जिसको पुलिस द्वारा घटना स्थल से रिकवर कर लिया गया था।

शव के पास से सुसाइड नोट बरामद

कोतवाली पुलिस को मृतक अकरम शव के पास से उसकी लाइसेंसी रिवॉल्वर को भी बरामद कर लिया है। पुलिस को एक सुसाइड नोट भी मिला है। जिसमे मौत के कारणों का भी जिक्र किया गया था। घटना के बावत डीएसपी सदर विनय सिंह चौहान ने बताया कि मो अकरम के द्वारा स्वम की लाइसेंसी रिवाल्वर गोली मारकर आत्महत्या की गई है। मौके से रिवाल्वर मिली है शव का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है। फॉरेंसिक टीम द्वारा जाँच पड़ताल की जा रही है। आगे जो भी जांच में पाया जाएगा, उन तथ्यों के आधार पर कार्यवाही की जाएगी।

ALSO READ: Women Reservation Bill को लेकर बीजेपी राष्ट्रीय उपाध्यक्ष बेबी रानी ने की PM मोदी की तारीफ, बोली- पीएम ने लगातार महिलाओं की चिंता की है.. 

Women Reservation Bill: महिला आरक्षण बिल पर BSP ने जताया अपना समर्थन, मायावती ने इन वर्गें की महिलाओं को अलग से आरक्षण देने की करी मांग

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत ITV(India News)से की है। ये इंडिया न्यूज़ के साथ पिछले 11 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular