Sunday, July 7, 2024
HomeBreaking NewsBasti News: अंतर्राष्ट्रीय चोर गैंग पर चला पुलिस का चाबुक,जानें मामला

Basti News: अंतर्राष्ट्रीय चोर गैंग पर चला पुलिस का चाबुक,जानें मामला

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज),बस्ती: जिले की कोतवाली पुलिस और एसओजी की संयुक्त टीम ने चोरों के गैंग के 6 सदस्यों को अरेस्ट किया है। पकड़े गए चोर अहमद खान, अल्ताफ, शाहरुख, सेराज, नईम और रमेश शातिर चोर बताए जा रहे हैं। इनके पास से पुलिस ने 10 लाख कीमत के चोरी के आभूषण वा 2.88 लाख नगद बरामद किए हैं। चोरों का यह गैंग जिले में कई चोरी की घटनाओं को अंजाम दे चुके हैं।

पुलिस ने 10 लाख के आभूषण को किया जब्त

बंद घरों की पहले यह रेकी करते हैं और रात में घर का ताला तोड़ कर और नकबजनी कर जेवर, कैश और कीमती सामानों पर हाथ साफ करके फरार हो जाते हैं। पुलिस को काफी समय से इनकी तलाश थी। मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने अरेस्ट किया है। पकड़े गए इस गैंग के सदस्यों पर पहले से कई केस दर्ज हैं। पुलिस ने चोरों के गैंग के पास से 10 लाख कीमत के आभूषण बरामद किया है। जिनमें तीन सोने की अंगूठी, दो मंगलसूत्र, मांग का टीका, दो टप्स, सोने की कील, पायल, 46 बिछिया, कान का झाला, 20 चांदी के सिक्के, 11 पायल, चांदी का उल्लू और चांदी का पान का पत्ता समेत कई अन्य सोने चांदी के चोरी के आभूषण बरामद हुए हैं।

पुलिस को इस गैंग की काफी समय से थी तलाश, अब किया गिरफ्तार

एसपी गोपाल चौधरी ने बताया की चोरों का यह गैंग काफी शातिर है। अभी तक तीन चोरी की घटनाओं के बारे में इन्होंने जानकारी दी है। इनके पास से चोरी के 10 लाख कीमत के आभूषण और 2.88 लाख नगद बरामद हुआ है। बीते 15 अप्रैल को इन्होंने एक चोरी की घटना को अंजाम दिया था। जिसमें पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया था। पुलिस को इस गैंग की काफी समय से तलाश थी। यह गैंग आसपास के कई जनपदों और मुंबई में चोरी की घटना को अंजाम दे चुके हैं। यह लोग गैंग बना कर चोरी की घटना को अंजाम देते हैं। पुलिस इनके खिलाफ गैंगस्टर एक्ट में कार्रवाई करेगी। पुलिस टीम ने बहुत अच्छा काम किया है। एसपी ने चोरों के गैंग को अरेस्ट करने वाली टीम को 10 हजार ईनाम देने की घोषणा की है।

UP Board Result: यूपी बोर्ड रिजल्ट में महोबा, पीलीभीत, इटावा और फतेहपुर जिले के छात्र-छात्राओं ने किया टॉप,देखें बाकी जिलों टॉपर्स की लिस्ट

SHARE
Monu kumar
Monu kumar
मोनू कुमार ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत India Ahead News Channel (इससे पहले ये यूट्यूब पोर्टल Jantalk और mdvlogs का भी हिस्सा रहे हैं) से की। फिलहाल ये अभी हमारे ITV Network (India News) का हिस्सा हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular