Sunday, July 7, 2024
Homeउत्तर प्रदेशBhadohi: बाहुबली विजय मिश्रा पर योगी सरकार का एक्शन, लखनऊ में बहू...

Bhadohi: बाहुबली विजय मिश्रा पर योगी सरकार का एक्शन, लखनऊ में बहू के नाम 11 करोड़ का फ्लैट होगा कुर्क

- Advertisement -

Bhadohi

इंडिया न्यूज, भदोही (Uttar Pradesh) । पूर्व विधायक बाहुबली विजय मिश्रा पर प्रशासन का शिकंजा लगातार कसता जा रहा है। भदोही के जिलाधिकारी ने विजय मिश्रा की बहू के नाम से दर्ज लखनऊ में स्थित 11 करोड़ 55 लाख की कीमत के फ्लैट को कुर्क करने का आदेश दिया है। बताया जाता है कि पूर्व विधायक विजय मिश्रा ने अपनी बहू के नाम एक आलीशान फ्लैट खरीदा था। डीएम के आदेश के बाद पुलिस फ्लैट को कुर्क करने की तैयारी में जुट गई है।

सुशांत गोल्फ सिटी में है फ्लैट
गैंगस्टर एक्ट के तहत विजय मिश्रा उनके परिजनों और करीबियों की संपत्ति कुर्क की जा रही है। इसी कड़ी में पुलिस को सूचना मिली थी कि लखनऊ के सुशांत गोल्फ सिटी में पूर्व विधायक विजय मिश्रा ने अपनी बहू के नाम एक फ्लैट खरीदा था। पुलिस का कहना है कि आपराधिक कृत्यों से अर्जित धन से विजय मिश्र ने यह संपत्ति क्रय की थी । गैंगस्टर एक्ट के तहत भदोही के डीएम ने लखनऊ में स्थित इस फ्लैट को कुर्क करने का निर्देश दिया है।

अब तक 45 करोड़ की संपत्ति जब्त
भदोही के एसपी डॉक्टर अनिल कुमार ने बताया कि 11 करोड़ 55 लाख रुपए फ्लैट की अनुमानित कीमत है। भदोही पुलिस लखनऊ प्रशासन से समन्वय स्थापित कर जल्द ही फ्लैट को कुर्क करेगी। पुलिस अधीक्षक ने कहा कि अभी तक विजय मिश्रा से जुड़ी कुल 45 करोड़ की संपत्ति जब्त की जा चुकी है।

यह भी पढ़ें: शहनाज अब सुमन और इरम बनी स्वाती, धर्म बदलकर हिंदू लड़कों से की शादी, पढ़ें कैसे परवान चढ़ा ये रिश्ता

Connect Us Facebook | Twitter

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular