Sunday, July 7, 2024
HomeBreaking NewsBhadohi News : मुख्यमंत्री योगी के खिलाफ आपत्तिजनक पोस्ट करने वाला अपराधी...

Bhadohi News : मुख्यमंत्री योगी के खिलाफ आपत्तिजनक पोस्ट करने वाला अपराधी गिरफ्तार, व्हाट्सएप पर ग्रुप बना कर देता था धमकी

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़) Bhadohi News भदोही : यह मामला भदोही जिले से है। जहां व्हाट्सएप ग्रुप में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को लेकर आपत्तिजनक पोस्ट करने पर पुलिस ने व्हाट्सएप ग्रुप के एडमिन को गिरफ्तार कर लिया है। जबकि पोस्ट करने वाले की तलाश पुलिस कर रही है।

क्या है पूरा मामला

यह मामला भदोही कोतवाली क्षेत्र से जुड़ा हुआ है। जहां एक स्थानीय ग्रुप में एक व्यक्ति ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को लेकर आपत्तिजनक टिप्पणी की थी। इस प्रकरण में ट्विटर के माध्यम से पुलिस से शिकायत दर्ज कराई गई थी ।

इस मामले में पुलिस ने व्हाट्सएप ग्रुप के संचालक और पोस्ट करने वाले व्यक्ति के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। व्हाट्सएप ग्रुप के संचालक सहाबुद्दीन अंसारी को पुलिस ने अर्जेस्ट कर लिया है, जबकि ग्रुप में पोस्ट करने वाले मुस्लिम अंसारी नाम के आरोपी की पुलिस तलाश कर रही है।

पुलिस ने अपराधी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया है। पुलिस के अधिकारीयों ने कहा कि इस मामले की सख्ती से जांच की जाएगी। अपराधी को सख्त से सख्त सजा दी जाएगी।

Also Read – अमृत भारत स्टेशन योजना के दौरान प्रधानमंत्री ने कहा,”रेल यात्रियों को सुगम, सुखद एवं सुरक्षित यात्रा प्रदान की जायेगी”

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular