Sunday, July 7, 2024
Homeउत्तर प्रदेशBhadohi: 8 साल की नाबालिग का किया था रेप और हत्या, भदोई...

Bhadohi: 8 साल की नाबालिग का किया था रेप और हत्या, भदोई पुलिस ने 24 घंटे में किया गिरफ्तार  

- Advertisement -

Bhadohi

इंडिया न्यूज, भदोही (Uttar Pradesh) । उत्तर प्रदेश के भदोही में 8 साल की नाबालिग बच्ची से रेप और बेरहमी से हत्या करने के आरोपी को पुलिस ने घटना के 24 घंटे के अंदर ही एनकाउंटर में धर दबोचा। बाद में पकड़ा गया। पैरों में गोली लगने के बाद आरोपी को घायल हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस अधीक्षक डॉ. अनिल कुमार ने बताया कि यह घटना 15 दिसंबर की है और उसे 16 दिसंबर को गिरफ्तार कर लिया गया। घटना भदोही के चौरी थाना क्षेत्र के मुकुंदीपुर बहुतारा गांव की है, जहां बीते दिन तालाब के पास झाड़ियों में 8 साल की मासूम बच्ची का नग्न शव मिला था।

डीजे लेकर पहुंचा था आरोपी 
मासूम मृतका के पिता ने बताया था कि शादी के बाद 14 दिसंबर की रात घर में दावत का आयोजन किया गया था जिसमें डीजे का इंतजाम किया गया था। आरोपी बच्ची के घर डीजे लेकर गया था। आरोपी ने रात में बच्ची के साथ दुष्कर्म किया और सुबह उसका मृत शरीर नग्न अवस्था में मिला। जिसके बाद पुलिस को मामले की सूचना दी गई थी। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में बच्ची के साथ दुष्कर्म होने की पुष्टि हुई।

गिरफ्तारी के लिए बनाई गई थी 6 टीमें 
मौके पर पहुंचे भदोही के पुलिस अधीक्षक डॉ. अनिल कुमार ने मामले को इतनी गंभीरता से लिया कि उन्होंने मृतका के साथ दुष्कर्म कर उसकी हत्या करने वाले आरोपी पर 25 हजार का इनाम भी घोषित कर दिया था। पुलिस अधीक्षक ने क्राइम ब्रांच सहित 6 पुलिस टीमें बनाकर आरोपियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार करने के आदेश दिए थे। शुक्रवार 16 दिसंबर को पुलिस और क्राइम ब्रांच की संयुक्त टीम ने मुठभेड़ के बाद रेप के आरोपी और हत्यारे को गिरफ्तार कर लिया।

यह भी पढ़ें: Uttar Pradesh: एंटी करप्शन टीम ने बीएसए के अधिकारी को किया गिरफ्तार, 2 लाख रुपए की मांगी थी रिश्वत 

Connect Us
 Facebook | Twitter

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular