Saturday, May 18, 2024
HomeBreaking NewsBhojpuri Actress: भोजपुरी एक्ट्रेस का हुआ था मर्डर, रिपोर्ट में चौंकाने वाला...

Bhojpuri Actress: भोजपुरी एक्ट्रेस का हुआ था मर्डर, रिपोर्ट में चौंकाने वाला खुलासा

- Advertisement -

India News UP (इंडिया न्यूज़),Amrita Pandey: भोजपुरी एक्ट्रेस अन्नपूर्णा उर्फ ​​अमृता पांडे की ऑटोप्सी रिपोर्ट जारी हो गई है। रिपोर्ट में एक्ट्रेस की मौत के बारे में चौंकाने वाली जानकारी सामने आई है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, ऑटोप्सी रिपोर्ट में मौत का कारण गला घोंटना बताया गया है, जिससे अमृता पांडे की मौत पर कई सवाल खड़े हो गए हैं। हालांकि, एफएसएल टीम की जांच में पता चला कि मौत का कारण आत्महत्या है। बता दें कि पिछले हफ्ते ही एक्ट्रेस की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत की खबर सामने आई थी, जिससे पूरी फिल्म इंडस्ट्री में हड़कंप मच गया था।

अपार्टमेंट में लटका मिला था शव

बता दें कि अमृता पांडे का शव भागलपुर के आदमपुर जहाज घाट स्थित एक अपार्टमेंट में फंदे से लटका हुआ मिला था। जब पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और जांच शुरू की, तो मीडिया रिपोर्टों ने शुरू में माना कि यह आत्महत्या थी। हालांकि, अगले दिन अभिनेत्री चंद्रमणि के पति भागलपुर पहुंचे, जिसके बाद अमृता पांडे के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया। उनके पति और परिवार ने कहा कि अभिनेत्री की मौत का कारण आत्महत्या है। लेकिन अब रिपोर्ट में कुछ और ही खुलासा हुआ है।

ALSO READ: UP Politics: राहुल गांधी पर पूर्व कांग्रेस नेता ने कसा तंज, बोले- कागजी शेर..

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत ITV(India News)से की है। ये इंडिया न्यूज़ के साथ पिछले 11 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular