Sunday, May 19, 2024
Homeउत्तर प्रदेशUP Politics: राहुल गांधी पर पूर्व कांग्रेस नेता ने कसा तंज, बोले-...

UP Politics: राहुल गांधी पर पूर्व कांग्रेस नेता ने कसा तंज, बोले- कागजी शेर..

- Advertisement -

India News UP (इंडिया न्यूज़),UP Politics: कांग्रेस नेता ने शुक्रवार को अपना नामांकन रायबरेली से किया। इस दौरान कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे, प्रियंका गांधी, सोनिया गांधी, राबर्ट वाड्रा, अशोक गहलोत और तमाम नेता वहां मौजूद रहे। नामांकन के बाद राहुल गांधी के रायबरेली से चुनाव लड़ने पर पूर्व कांग्रेस नेता आचार्य प्रमोद कृष्णम ने प्रतिक्रिया देते हुए तंज किया है।

पूर्व कांग्रेस नेता आचार्य प्रमोद ने कसा तंज

पूर्व कांग्रेस नेता आचार्य प्रमोद कृष्णम ने सोशल मीडिया के एक्स पर पोस्ट कर राहुल के लिए लिखा- ‘शेर “कागजी” निकला।’ इससे पूर्व उन्होंने कहा, “राहुल गांधी को अमेठी से लड़ना चाहिए था। अमेठी से भागने से कांग्रेस के कार्यकर्ताओं और पूरे देश में ये संदेश जाएगा कि जो आदमी रोज पीएम नरेंद्र मोदी को चुनौती देता था, रोज अपने कांग्रेस कार्यकर्ताओं और देश की जनता से कहता था कि डरो मत, वो खुद डर गया।”

ये कांग्रेस का दुर्भाग्य है- आचार्य प्रमोद

इसके आगे उन्होंने अपनी बात जारी रखते हुए कहा- ‘मुझे लगता है कि ये कांग्रेस का दुर्भाग्य है।’ इससे पूर्व राहुल गांधी रायबरेली लोकसभा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी के तौर पर नामांकन भरने के लिए जिले के पार्टी कार्यालय से गए। इसके साथ ही कई दिग्गज नेता भी वहां मौजूद रहे। इस दौरान पार्टी कार्यालय पर जबरदस्त भीड़ दिखी।

ALSO READ: Ghaziabad News: हाईराइज सोसाइटी का पानी हुआ दूषित, सैकड़ों लोग पड़े बीमार, जानें खबर

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत ITV(India News)से की है। ये इंडिया न्यूज़ के साथ पिछले 11 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular