Sunday, May 19, 2024
HomeBreaking NewsElvish Yadav की बढ़ी मुश्किलें! मनी लॉन्ड्रिंग मामले में केस दर्ज, जानिए पूरा...

Elvish Yadav की बढ़ी मुश्किलें! मनी लॉन्ड्रिंग मामले में केस दर्ज, जानिए पूरा मामला

- Advertisement -

India News UP (इंडिया न्यूज़),Elvish Yadav: यू ट्यूबर व बिग बॉस ओटीटी-2 के विजेता एल्विश यादव की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही। प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने सांपों के जहर की खरीद-फरोख्त के मामले के खिलाफ प्रिवेंशन ऑफ मनी लॉन्ड्रिंग एक्ट के तहत केस दर्ज किया है। ईडी मुख्यालय के आदेश पर लखनऊ स्थित जोनल कार्यालय की जांच शुरू कर दी है। इस मामले में जल्द ही पूछताछ के लिए सम्मन भेजा जाएगा।

5 लोगों को किया गया था गिरफ्तार

आपको बता दें कि बीजेपी सांसद मेनका गांधी की पार्टी पीपुल्स फॉर एनिमल्स के पदाधिकारी गौरव गुप्ता की शिकायत पर पिछले साल 2 नवंबर को नोएडा सेक्टर 49 थाने में एल्विश यादव समेत छह लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया था। वन्यजीव संरक्षण अधिनियम के तहत। संगठन की मदद से पुलिस ने मामले में चार सपेरों समेत पांच लोगों को गिरफ्तार किया।

ALSO READ: Bhojpuri Actress: भोजपुरी एक्ट्रेस का हुआ था मर्डर, रिपोर्ट में चौंकाने वाला खुलासा

लग्जरी कारों के बारे में  भी होगी पुछताछ

ईडी अब इस संबंध में बड़ी कार्रवाई करने की तैयारी में है। ईडी की प्रारंभिक जांच से पता चला है कि एनसीआर के प्रमुख होटलों, क्लबों, रिसॉर्ट्स और फार्महाउसों में रेव पार्टियों में सांप का जहर उपलब्ध कराया जाता था। ईडी के अधिकारी अब उनकी पहचान करेंगे और संचालकों को पूछताछ के लिए बुलाएंगे। ईडी को यह भी जानकारी मिली है कि एल्विश के पास कई लग्जरी कारें हैं। इस मामले में उनसे पूछताछ होगी।

ALSO READ: UP Politics: राहुल गांधी पर पूर्व कांग्रेस नेता ने कसा तंज, बोले- कागजी शेर..

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत ITV(India News)से की है। ये इंडिया न्यूज़ के साथ पिछले 11 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular