Sunday, July 7, 2024
HomeKaam Ki BaatBhojpuri news: खेसारी लाल यादव ने काजल राघवानी के लिए कह दी...

Bhojpuri news: खेसारी लाल यादव ने काजल राघवानी के लिए कह दी ऐसी बात जिससे दर्शकों को लगा झटका,काजल राघवानी के खुले कई राज

- Advertisement -

काजल राघवानी और खेसारी लाल यादव भोजपुरी सिनेमा में अपनी बेहतरीन जोड़ी के लिए जाने जाते हैं। दोनों को कई बार एक साथ कई फिल्मों में देखा गया है। इन दोनों की जोड़ी का जादू लगातार जनता पर होता दिखा है। दोनों को एक साथ बहुत पसंद किया जाता है।

काजल राघवानी और खेसारी लाल यादव को नंबर वन जोड़ी का अवार्ड मिला हुआ है। दर्शकों के दिलों पर राज करने वाले इन दोनों को अब एक साथ कम देखा जा रहा है। खेसारी और काजल राघवानी के बीच लड़ाई की खबरे सामने आ रही है। इन दिनों ये मामला सुर्खियों में है। वहीं खेसारी अब राघवानी के साथ काम करने की बात को लेकर मीडिया के बीच ये मामला तुल पर है।

क्या एक साथ आ सकते है नजर?

इन मामलों को लेकर राघवानी के बारे में खेसारी लाल यादव से पुछा गया तो उन्होंने कहा कि काजल रघवानी अब कितनी बार मेरे साथ नजर आएंगी। सब चीज का एक समय होता है। समय के साथ सारी बातें होती है। हम इंडस्ट्री में एक साथ रहते हैं। जब समय आएगा तो एक साथ काम करेंगे मैने ना तो कभी कहा ही नही। रूठे अंदाम में जबाव दिया।

हॉट सीन से फेमस राघवानी

राघवानी अपने अलग अंदाज से सबका मन आकर्षित करते नजर आई हैं। राघवानी खेसारी के साथ कई फिल्म में रोमांस करते नजर आई। उन दोनों ने रिकॉर्ड तोड़ फिल्म बनाई। मेंहदी लगा के रखना जैसी तमाम फिल्मों में दोनो अहम किरदार में नजर आए।

 खेसारी है दमदार 

हर महीने खेसारी लाल यादव की कोई ना कोई फिल्मी पर्दे पर कहर गिराते नजर आती है। खेसारी लाल यादव के चाहने वाले उनकी हर दूसरी मूवी देखने के लिए थिएटर जा पहुंचते हैं। खेसारी लाल यादव के नाम से ही उनकी फिल्मों की टिकटें बिक जाती हैं। उनकी फिल्म नई से नई हो या पुरानी से पुरानी खेसारी लाल यादव को देख रहे दर्शक खुद को सिटी बजाने से रोक नहीं पाते। खेसारी लाल यादव की इन दिनों कई भोजपुरी गाने और कई भोजपुरी फिल्में यूट्यूब पर ट्रेंड कर रही हैं।

ये भी पढ़े- UP Politics:  सपा कार्यालय के बाहर से हटा ‘रामचरितमानस’ और ‘शूद्र’ वाला पोस्टर, जाने आखिर क्या है वजह    

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular