Saturday, July 6, 2024
HomeLatest NewsHathras accident पर भोले बाबा का आया पहला बयान, कहा- 'सत्संग...

Hathras accident पर भोले बाबा का आया पहला बयान, कहा- ‘सत्संग से काफी समय पहले ही…’

Hathras accident पर भोले बाबा का आया पहला बयान, कहा- 'सत्संग से काफी समय पहले ही...'

- Advertisement -

India News U[P (इंडिया न्यूज़),  Hathras accident: उत्तर प्रदेश के हाथरस जिले में मंगलवार को भगदड़ के दौरान हुए गंभीर हादसे में 121 लोगों की मृत्यु हो गई। जिसके बाद से योगी की उत्तर प्रदेश पुलिस सत्संग के बाबा नारायण साकार हरि जो भोले बाबा के नाम से जाने जाते है, उनकी छानबीन में लगी हुई है। यूपी पुलिस ने इस मामले में 4 आयोजकों को गिरफ्तार कर लिया है, और एफआईआर भी दर्ज कर लिया है। इस हादसे पर अब भोले बाबा ने अपने वकील के जरिए पहला बयान दिया है। बयान में उन्होंने घटना पर दुख प्रकट किया है, साथ ही दावा किया है कि हादसे से पहले ही वो वहां से निकल चुके थे। उन्होंने कहा है कि जो भी असामाजिक तत्व भगदड़ का जिम्मेदार है उसपर कार्रवाई भी की जाएगी।

क्या बोले ‘भोले बाबा’?

वकील के जरिए दिए इस बयान में बाबा ने कहा है कि, ‘मैं मृतकों के परिवारों के प्रति संवेदना प्रकट करता हूँ। भगवान से घायलों के जल्द ही स्वस्थ होने की प्रार्थना करता हूँ। सुप्रीम कोर्ट के वरिष्ठ वकील डॉ एपी सिंह को भगदड़ मचाने वाले असामाजिक तत्वों के विरुद्ध कानूनी कार्रवाई के लिए अधिकृत किया गया है।’ उन्होंने आगे कहा, ‘मैं हाथरस के सिकंदराराऊ क्षेत्र में आयोजित सत्संग में हादसा होने से काफी समय पहले निकल गया था।’

Also Read- Hathras incident: रूसी राष्ट्रपति पुतिन ने यूपी के हाथरस भगदड़ त्रासदी पर संवेदना की व्यक्त

दोषियों को बख्शा नहीं जाएगा- सीएम योगी

बुधवार को उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने साफ कर दिया कि  हादसे में जो भी जिम्मेदार है, उसे दंड जरूर दिया जायेगा। कोई भी अपराधी नहीं बच पाएगा। हाई कोर्ट रिटायर्ड जज की अध्यक्षता में न्यायिक जांच का आदेश भी दिया जा चुका है। साथ ही बता दें कि सीएम योगी ने हाथरस में हादसे की जगह का मुआयना और समीक्षा भी किया और घायलों से भी मिले। उन्होंने कहा कि प्रशासन ने बाहर पुलिस की व्यवस्था करवाई थी।

Also Read- Hathras accident: CM योगी बोले, कोई भी दोषी हो सजा मिलेगी, न्यायिक जांच का किया ऐलान

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular