Sunday, July 7, 2024
HomeAssembly Result 2022Big Statement of Aparna Yadav Over BJP Win : बीजेपी की जीत...

Big Statement of Aparna Yadav Over BJP Win : बीजेपी की जीत पर अपर्णा का बड़ा बयान, जानें क्‍या बोलीं मुलायम की बहू

- Advertisement -

इंडिया न्यूज, लखनऊ।

Big Statement of Aparna Yadav Over BJP Win : विधानसभा चुनाव 2022 के नतीजे आने शुरू हो गए हैं। चुनाव आयोग के रुझानों के अनुसार बीजेपी स्‍पष्‍ट बहुमत के साथ यूपी की सत्‍ता में वापसी करने जा रही है। कुछ विधानसभा सीटों के नतीजे सामने भी आ चुके हैं। रुझानों में समाजवादी पार्टी को लगातार दूसरी बार हार का सामना करना पड़ा है। हालांकि, साल 2017 के मुकाबले वर्ष 2022 में सपा के प्रदर्शन में सुधार हुआ है। (Big Statement of Aparna Yadav Over BJP Win)

बीजेपी की सत्‍ता में वापसी की प्रबल संभावनाओं के बीच मुलायम सिंह यादव की बहू अपर्णा बिष्‍ट यादव ने बड़ा बयान दिया है। उन्‍होंने ट्वीट किया कि बाबा को सजने जा रहा है फिर से ताज, आएगा राम राज्‍य…जय श्रीराम। बता दें कि अब तक के रुझानों में भाजपा को स्‍पष्‍ट बहुमत से भी ज्‍यादा सीटें मिलती दिखाई पड़ रही हैं। ऐसे में अब अंतिम परिणाम में ज्‍यादा हेरफेर की गुंजाइश नहीं है।

चुनाव से ठीक पहले सपा में शामिल हो गई थीं अपर्णा (Big Statement of Aparna Yadav Over BJP Win)

सपा के संरक्षक मुलायम सिंह यादव की बहू अपर्णा यादव चुनाव से ठीक पहले भाजपा में शामिल हो गई थीं। इसके बाद से ही वह समाजवादी पार्टी पर लगातार हमलावर रही हैं। कुछ दिनों पहले उन्‍होंने भाजपा कार्यकर्ताओं से सपा की साजिश का मुंहतोड़ जवाब देने की अपील की थी। इस दौरान अपर्णा यादव ने कहा था कि यदि मुंह तोड़ना भी पड़ जाए तो मुंह भी तोड़ दीजिए। मुलायम सिंह यादव की बहू ने उस वक्‍त भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ की तारीफ की थी। उन्‍होंने कहा था कि मोदी है तो मुमकिन है और योगी है तो यकीन है।

पीएम मोदी और सीएम योगी की तारीफ (Big Statement of Aparna Yadav Over BJP Win)

मुलायम सिंह यादव की बहू अपर्णा यादव अक्‍सर ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ की तारीफ करती रहती हैं। कुछ दिनों पहले उन्‍होंने कहा था कि बनारस में अगर कोई है तो मोदी हैं और मोदी हैं तो मुमकिन है। यदि योगी हैं तो सबको यकीन है। कोरोना वैक्सीन को लेकर विपक्ष पर तंज कसते हुए अपर्णा यादव ने कहा उस वक्‍त कहा था कि जब कुछ लोग बीमार पड़े तो सभी विपक्षियों ने छिप-छिपकर कोरोना का टीका लगवाया। मीडिया की वजह से बाद में उन सभी की वैक्सीन लगवाते हुए फोटो वायरल हो गई।

(Big Statement of Aparna Yadav Over BJP Win)

Also Read : Uttar Pradesh Election Result 2022 live Updates : यूपी में भाजपा ने छुआ बहुमत का आंकड़ा, 230 सीटों पर आगे, सपा को 112 पर बढ़त

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular