Sunday, July 7, 2024
HomeCrime NewsBihar News: हाजीपुर में पुलिस जवान की गोली मारकर हत्या, वाहन...

Bihar News: हाजीपुर में पुलिस जवान की गोली मारकर हत्या, वाहन चेकिंग के दौरान हुआ हादसा

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़), Bihar News: जांच के दौरान कुछ बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग कर दी। जिसमें पुलिस अधिकारी अमिताभ कुमार को कथित तौर पर चार गोलियां लगीं। जिसके बाद उन्हें सदर हाजीपुर अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई।

इलाज के दौरान अधिकारी की मौत हो गई

हाजीपुर में वाहन जांच के दौरान कुछ बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग कर दी। इस दौरान गोलीबारी में सिपाही अमिताभ कुमार गंभीर रूप से घायल हो गए और उन्हें सदर हाजीपुर अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई। बता दें कि पूरी घटना सराय थाने के पास सराय बाजार की बताई जा रही है।

इस घटना के बाद अपराधी मौके से फरार हो गए

बदमाशों के साथ पुलिस फायरिंग में पुलिस अधिकारी अमिताभ कुमार को कथित तौर पर चार गोलियां लगीं। जिसके बाद सबसे हैरानी की बात तो ये है कि इस घटना के बाद अपराधी मौके से फरार हो गए। इस घटना की जानकारी मिलते ही वरिष्ठ पुलिस अधिकारी भी मौके पर पहुंचे। और वारदात की जांच में जुट गए हैं।

Also Read: WhatsApp के लिए नया नियम! अब सरकार के साथ शेयर होगा व्हाट्सअप यूजर्स का…

SHARE
Aarti Bisht
Aarti Bisht
आरती बिष्ट, इन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 3 साल का एक्सपीरियंस है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत एक ऑनलाइन वेब पोर्टल के माध्यम से की। जहां उन्होंने एक कंटेंट राइटर, एंकर और रिपोर्टिंग समेत गई क्षेत्र में काम किया...
RELATED ARTICLES

Most Popular