Sunday, July 7, 2024
HomeBreaking NewsBihar : राजनीतिक पारा हाई! नीतीश कुमार से मिलने पहुंचे तेजस्वी यादव,...

Bihar : राजनीतिक पारा हाई! नीतीश कुमार से मिलने पहुंचे तेजस्वी यादव, नए साल में यह पहली मुलाकात

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़) Bihar : बिहार (Bihar) की राजनीति इन दिनों पूरे देश भर की सुर्खियों में छाई हुई हैं और सीएम नीतीश कुमार के बदले तेवर को लेकर बिहार की राजनीति में भूचाल मचा हुआ है। इसी बीच डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव मुख्यमंत्री आवास पर सीएम नीतीश कुमार से आज यानी की गुरुवार को मुलाकात की है। बता दें कि नए साल में दोनों के यह पहली मुलाकात है।

सीएम नीतीश कुमार व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव की मुलाकात को काफी अहम माना जा रही है। दोनों नेताओं के बीच हुई मुलाकात में लगभग 45 मिनट तक बातचीत हुई। कहा जा रहा है कि दोनों के बीच बिहार की मौजूदा राजनीतिक हालात पर चर्चा हुई है। हालांकि, इस दौरान नीतीश कुमार व तेजस्वी यादव बीच हुई यह मुलाकात किस सिलसिले थी इसकी जानकारी नहीं मिल पा रही है। लेकिन यह मुलाकात कई मायनों में महत्वपूर्ण मानी जा रही है।

क्यों है यह मुलाकात खास

बिहार की सियासत पिछले कई दिनों से बदल रही है। लाल यादव और उनके परिवार के किसी अन्य सदस्य से नीतीश कुमार की मुलाकात नहीं हुई थी। इस लिहाज से भी यह मुलाकात काफी अहम हो जाती है। बता दें कि इसके पहले आमतौर पर आए दिन सीएम लालू यादव के आवास जाते थे या फिर लालू यादव खुद सीएम नीतीश कुमार से मिलने पहुंच जाते थे। लेकिन कुछ दिनों से दोनों में दूरियां साफ तौर पर दिख रही थी। वहीं, अब इस मुलाकात के बाद इंडिया गठबंधन में सीट शेयरिंग से लेकर के अन्य मुद्दों पर बातचीत की संभावना जताई जा रही है।

Also Read: 

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular