Sunday, July 7, 2024
HomeBreaking NewsBihar: शराब से लदी कार ने सब इंस्पेक्टर को कुचला!

Bihar: शराब से लदी कार ने सब इंस्पेक्टर को कुचला!

- Advertisement -

India News(इंडिया न्यूज़), Bihar: बिहार में शराब से लदी कार को रोकने की कोशिश कर रहे एक पुलिस सब-इंस्पेक्टर की टक्कर के बाद मौत हो गई। उसके अलावा एक होम गार्ड भी घायल हो गया। घटना बेगुसराय जिले में हुई है। कार के मालिक को गिरफ्तार कर लिया गया है, लेकिन चालक अब भी  फरार है। ड्राइवर को पकड़ने के लिए एक विशेष टीम का गठन किया गया है।

क्या था मामला?

दरअसल, मंगलवार 19 दिसंबर को  बिहार के बेगुसराय जिले में शराब से भरे एक वाहन को जब रोकने का प्रयास किया जा रहा था, तो उसने पुलिस वालों को कार से किचल दिया।  जिससे एक पुलिस उप-निरीक्षक की मौत हो गई। और एक होम गार्ड घायल हो गया।

एसपी ने बताई पूरी घटना

बेगुसराय के एसपी योगेन्द्र कुमार के अनुसार, घटना धनौता क्षेत्र के छतौना पुल पर हुई, जब नावकोठी पुलिस की एक टीम एक कार में शराब ले जाने की सूचना मिलने पर पहुंची। एसपी योगेन्द्र कुमार ने बताया, ‘नावाकोठी पुलिस को सूचना मिली कि एक कार में शराब ले जाया जा रहा है। सूचना के आधार पर रात्रि गश्ती वाहन को मौके पर भेजा गया. रात करीब 12.30 बजे पुलिस को विपरीत दिशा से आ रही एक ऑल्टो कार दिखी। एसआई खमास चौधरी तीन अन्य होम गार्डों के साथ बूढ़ी गंडक नदी पर बने छतौना पुल पर खड़े थे।’

उन्होने आगहे बताया, ‘पुलिस वाहन को देखकर, कार चालक ने अपनी गति बढ़ा दी और मौके से भागने से पहले चौधरी और होम गार्ड बालेश्वर यादव को टक्कर मार दी। एसआई पुल से गिर गए और उनका शव पुल के ठीक नीचे पत्थरों पर मिला। सिर में चोट लगने से उनकी मौके पर ही मौत हो गई।’

गिरफ्त में कार का मालिक

उन्होंने बताया कि होम गार्ड को चोटें आई हैं और उसका इलाज सदर अस्पताल में चल रहा है। पुलिस ने कहा कि वाहन को बाद में मुफस्सिल थाना क्षेत्र से जब्त कर लिया गया और उसके मालिक रूपेश कुमार को गिरफ्तार कर लिया गया।

1 साल पहले भी हुआ था ऐसा ही हादसा

ये हादसा उस वक्त सामने आया है जब हाल में ही 1 महीने पहले जमई जिले में एक सब इंस्पेक्टर को एक अवेध बालू के खनन से भरे ट्रैक्टर ने कुचल दिया था। ये मामला 14 नबंवर 2023 का था।

बैन है शराब की बिक्री

बता दें कि, बिहार के बेगुसराय जिले में जहां 2016 से शराब की बिक्री, परिवहन और खपत पर प्रतिबंध लगा दिया गया था।

ये भी पढ़ें-Mathura: श्री कृष्ण जन्मभूमि मामले में हाई कोर्ट में भगवान केशव के नाम एंट्री पास जारी!

Ram Mandir: सोनिया गांधी समेत कांग्रेस के इन नेताओं को भी मिला प्राण प्रतिष्ठा का निमंत्रण!

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular