Sunday, July 7, 2024
HomeLatest NewsBareilly News : कुत्तों का मनाया गया जन्मदिन, कुत्तों ने काटा केक,...

Bareilly News : कुत्तों का मनाया गया जन्मदिन, कुत्तों ने काटा केक, DJ लगाकर किया गया शानदार कार्यक्रम

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़), Bareilly News : आपने लोगो को अपने बच्चो के बर्थडे धूमधाम से मनाते तो देखा होगा लेकिन ऐसा शायद आज से पहले नही देखा होगा कि जब कोई अपने पालतू कुत्तों का जन्मदिन धूमधाम से मना रहा हो। जी हां यूपी के बरेली के भोजीपुरा थाना क्षेत्र में एक निसंतान दंपत्ति ने दो कुत्तों को पाला और एक साल का होने पर उनका जन्मदिन बड़ी धूमधाम के साथ मनाया।

जन्मदिन को लेकर दंपत्ति ने की शानदार तैयारी

आपको बाता दें कि बरेली में पालतू कुत्तों का जन्मदिन धूमधाम से मनाया गया। बरेली के भोजीपुरा के बोहित गाँव में रहने वाले दम्पति श्याम विहारी और रेनू ने अपने एक साल के पालतू कुत्ते लालू और भूरा का जन्मदिन शानदार तरीके से मनाया। अपने पालतू कुत्ते के जन्मदिन को लेकर दंपत्ति ने शानदार तैयारी की। केक काटने से लेकर पार्टी तक आयोजन किया। पालतू कुत्तों की जन्मदिन पार्टी में मेहमानो को भी आमंत्रित किया गया। मेहमानों ने जन्मदिन पर कुत्ते को गिफ्ट दिया। खास बात ये रही कि कुत्ते की मालकिन ने उसकी आरती उतारी, अपने बच्चे की तरह उसे प्यार करती दिखी।

सभी के सहयोग से जन्मदिन शानदार तरीके से मनाया

रेनू ने बताया कि वह गाँव में ही रहकर अपने पति का खेतीबाड़ी में हाथ बटाती है। एक दिन गाँव में ही एक कुतिया ने दोनों को जन्म दिया जिसके बाद बह दोनों को अपने घर ले आई। घर लाकर दोनों कुत्तो का नाम लालू और भूरा रखा। अब एक साल पूरा होने पर उसका जन्मदिन मनाया। रेनू ने बताया कि उसका पूरा परिवार और आसपास के लोग दोनों कुत्तो को बहुत प्यार करते हैं। लालू और भूरा उन सभी के लिये बहुत लकी है। इसलिए उसके जन्मदिन पर दिल खोलकर खर्च किया।

श्यामविहारी का कहना है की यह दोनों भैरो बाबा हैं

रेनू और श्यामविहारी के कोई औलाद नहीं है वह निःसंतान है और दोनों कुत्तो को ही अपनी संतान मानते है। श्यामविहारी ने बताया की लालू और भूरा दोनों को वह अपनी औलाद की तरह मानते है। उन्होंने बताया की उनकी कोई भी संतान नहीं है। परिवार के और लोग जायदाद पर बुरी नजर रखते है इस लिए हम अपनी जायदाद दोनों कुत्तों के नाम करेंगे। श्यामविहारी कहते है की यह दोनों भैरो बाबा है इनका हमने जन्मदिन अपनी हैसियत के हिसाब से जो हो सका उसमे मनाया है। अगले वर्ष हम और अच्छे से दोनों का जन्मदिन बनाएंगे। यह दोनों मेरी संतान की तरह है।

Read more: शहर में विश्वस्तरीय कन्वेंशन सेंटर बनाने की योजना पर काम शुरू, लखनऊ में आज बैठक

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular