Sunday, July 7, 2024
HomeEntertainment NewsBirthday Special : रश्मिका मंदाना आज मना रही हैं अपना 27वां...

Birthday Special : रश्मिका मंदाना आज मना रही हैं अपना 27वां बर्थडे, जानिए कितनी संपत्ति की मालकिन हैं

- Advertisement -

इंडिया न्यूज:(Rashmika Mandanna is celebrating her 27th birthday today): Birthday Special साउथ इंडस्ट्री  की मशहूर एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। बल्कि अपनी चुलबुली अदाओं से हजारों लोगों के दिलो पर राज करती है। रश्मिका महज छह साल की उम्र में फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखा और इतने कम समय में अपना नाम बना लिया। बता दें आज यानी 5 अप्रैल को एक्ट्रेस अपना 27वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही है। वहीं आज ये साउथ की महंगी अभिनेत्रियों में से एक हैं।  बस इतना ही नहीं अपनी एक झलक से पूरे देश को अपना दीवाना बाना देती है। इस्लिए रश्मिका नेशनल क्रश के नाम से जानी जाती हैं, लेकिन असल जिंदगी में उनके दिल का राजा आखिर कौन है? यह अभी तक पता नहीं लग पाया है।

खबर में खासः-

  • आज यानी 5 अप्रैल को एक्ट्रेस अपना 27वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही है
  • एक फिल्म का इतना चार्ज करती है रश्मिका
  • लग्जीरियस लाइफस्टाइल की बहुत शौकीन है रश्मिका

एक फिल्म का इतना चार्ज करती है रश्मिका

रश्मिका जो फिल्म ‘पुष्पा’ में गरीब लड़की का रोल निभा रही थी। असल में वो बहुत लग्जीरियस लाइफस्टाइल की शौकीन हैं। वह करोड़ों की मालकिन हैं। जहां एक्ट्रेस की कुल संपत्ति 45 करोड़ से अधिक है। वहीं हर महीने की कमाई उनकी 40 लाख रुपये तक है और यह कमाई रश्मिका फिल्म्स, ऐड, एक्टिंग और इवेंट्स के जरिए करती हैं। अगर साउथ इंडस्ट्री की मशहूर एक्ट्रेस की फिल्मों की फीस की बात करें तो रश्मिका एक फिल्म के तीन से चार करोड़ रुपए चार्ज करती है। पुष्पा फिल्म की कामयाबी के बाद उन्होंने अपनी फीस में बड़ोतरी कर ली थी।

लग्जीरियस लाइफस्टाइल की बहुत शौकीन है रश्मिका

बता दें रश्मिका बहुत आलीशान घर में रहती हैं। वहीं कई अलग-अलग जगहों पर उनके पास महंगे घर हैं। हालांकि कर्नाटक में वह अपने परिवार के साथ एक लग्जरी घर रहती हैं, जिसकी कीमत आठ करोड़ के आसपास बताई जाती है। इसके अलावा उनके पास हैदराबाद और मुंबई में घर हैं, जो हर सुख सुविधाओं से लैस हैं। वहीं उसे महंगी गाड़ियों का भी शौक है। एक्ट्रेस के पास एक करोड़ की कीमत वाली मर्सिडीज सी क्लास, 60 लाख रुपये की ऑडी क्यू 3 और रेंज रोवर जैसी शानदार कारें हैं. इसके अलावा रश्मिका महंगे हैंडबैग कैरी करने के लिए भी मशहूर हैं. उनका एक बैग लगभग तीन लाख रुपये का है।

ये भी पढ़ें- Rashmika Mandanna Affair: रश्मिका मंदाना किसको कर रही हैं डेट, जानिए ‘श्रीवल्ली’ के दिल पर कौन कर रहा है राज

 

 

 

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular