Saturday, July 6, 2024
HomeKaam Ki BaatBJP -CONGRESS: प्रदर्शनकारियों की संख्या कम, भाजपा ने कांग्रेस पर कसा तंज

BJP -CONGRESS: प्रदर्शनकारियों की संख्या कम, भाजपा ने कांग्रेस पर कसा तंज

- Advertisement -

(BJP-CONGRESS: The number of protesters is less, BJP taunts Congress) उत्तराखंड कांग्रेस के महामंत्री राजेश रस्तोगी और प्रदेश सचिव बालेश्वर सिंह के नेतृत्व में लक्सर में आज बालावाली तिराहे पर महंगाई के खिलाफ प्रदर्शन किया। विरोध में शामिल चंद प्रदर्शनकारियों की संख्या भारतीय जनता पार्टी के लिए सुने जंगल में हाथ लगी बटेर का काम कर गई।

खबर में खास: 

  • कांग्रेस के महामंत्री ने महंगाई के खिलाफ प्रदर्शन किया
  • कांग्रेस को बची-कुची और बेचारी करार दे दिया
  • आवाज को दबाने का असफल प्रयास

कांग्रेस को बची-कुची और बेचारी करार दे दिया

दरअसल कांग्रेस द्वारा लक्सर में धरना-प्रदर्शन तो खासकर घरेलु गैस सिलेंडर के बढ़ती कीमतों समेत केंद्र और राज्य सरकारों के अलावा महंगाई के खिलाफ आयोजित किया गया था।मगर विरोध-प्रदर्शन का कार्यक्रम खबर के बजाय मौके पर जमा हुए कांग्रेसियों की नाम मात्र संख्या सुर्खियों में दौड़ने लगी और देखते ही देखते भारतीय जनता पार्टी के जिला उपाध्यक्ष जितेंद्र चौधरी द्वारा इस पर तंज कसते हुए कांग्रेस को बची-कुची और बेचारी करार दे दिया गया।

आवाज को दबाने का असफल प्रयास

तो वहीं दूसरी तरफ़ भाजपा के इस तंज पर पलटवार करते हुए उत्तराखंड कांग्रेस के महामंत्री राजेश रस्तोगी ने भी पलटवार करते हुए कहा कि उनके विरोध-प्रदर्शन का लक्ष्य भीड़ एकत्र करने के बजाय महंगाई का मुद्दा रहा है उन्होंने कहा कि संख्या चाहे 9 हो या 900 भाजपा उनके विरोध की आवाज को दबाने का असफल प्रयास करने में जुटी है।

READ ALSO: H3N2 Influenza: बच्चों और बुजुर्गों को एच3एन2 वायरस से खतरा ज्यादा, सतर्क रहने की जरूरत

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular