Monday, July 8, 2024
Homeउत्तर प्रदेशBJP Hit Jayant Chaudhary : जयंत चौधरी पर धर्मेंद्र प्रधान का निशाना,...

BJP Hit Jayant Chaudhary : जयंत चौधरी पर धर्मेंद्र प्रधान का निशाना, बोले- उनका इतिहास का ज्ञान कमजोर

- Advertisement -

इंडिया न्यूज, मेरठ।

BJP Hit Jayant Chaudhary : बीजेपी नेता और यूपी के चुनाव प्रभारी धर्मेन्द्र प्रधान ने जयंत चौधरी पर तंज करते हुए कहा कि वह एक बच्चा है, अभी अखाड़े में आया है। उनके पिता ने कई बार पार्टियां बदलीं और पहली बार जीतने पर वे किसके सहयोगी थे? (BJP Hit Jayant Chaudhary)

नहीं पता था कि उन्हें इतिहास का कमजोर ज्ञान है। असल में बीजेपी जयंत चौधरी को ये बताना चाहती है कि राज्य में पहले आरएलडी और बीजेपी का गठबंधन हो चुका है। तब आरएलडी पांच सीटें जीती थी। उसके बाद आरएलडी का यूपी में प्रदर्शन खराब रहा है।

बच्चों को माफ कर देना चाहिए (BJP Hit Jayant Chaudhary)

आज धर्मेन्द्र प्रधान ने जयंत चौधरी पर तंज करते हुए कहा कि वह बच्चे हैं और बच्चों को माफ कर दिया जाना चाहिए। उन्होंने कहा कि रालोद के जयंत चौधरी ‘एक सिक्का नहीं है कि मैं फ्लिप करूंगा’। दरअसल अभी भी बीजेपी आरएलडी पर सीधे तौर पर हमले से बच रही है। (BJP Hit Jayant Chaudhary)

बीजेपी नेता जयंत चौधरी को बीजेपी के साथ आने का ऑफर दे रहे हैं। ताकि पश्चिमी यूपी में बीजपी की स्थिति मजबूत हो। पिछले दिनों ही बीजेपी नेता और केन्द्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने वेस्ट यूपी के जाट नेताओं से मुलाकात की थी।

अमित शाह ने भी किया था प्रहार (BJP Hit Jayant Chaudhary)

गृह मंत्री अमित शाह ने सहारनपुर में चुनाव प्रचार के दौरान कहा था कि चुनाव के बाद अगर एसपी की सरकार बनती है तो जयंत चौधरी हट जाएंगे और आजम खान बैठ जाएंगे। इस बार जिन 70 सीटों पर पहले चरण में चुनाव हो रहे हैं। बीजेपी ने 2017 में 70 में से 58 सीटें जीती थी। (BJP Hit Jayant Chaudhary)

बीजेपी ने किसी भी दल के साथ वेस्ट यूपी में गठबंधन नहीं किया था। लेकिन जाट और गैरजाट ने बीजेपी को वोट दिया था। जबकि 2019 के लोकसभा चुनाव में भी बीजेपी ने यहां पर अच्छा प्रदर्शन कर सबको चौंका दिया था और इस चुनाव में आरएलडी के दिवंगत नेता अजित सिंह और आरएलडी चीफ जयंत चौधरी चुनाव हार गए थे।

(BJP Hit Jayant Chaudhary)

Also Read : Congress’s Fourth List Released : कांग्रेस की चौथी सूची जारी, 61 में 24 महिला प्रत्याशी

Connect With Us: Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular