Sunday, July 7, 2024
Homeउत्तर प्रदेशBJP Launch New Election Campaign Song: 'यूपी फिर मांगे बीजेपी सरकार' मतदाताओं...

BJP Launch New Election Campaign Song: ‘यूपी फिर मांगे बीजेपी सरकार’ मतदाताओं को लुभाने के लिए भाजपा ने लांच किया नया कैंपेन सांग और पोस्टर

- Advertisement -

BJP Launch New Election Campaign Song

इंडिया न्यूज़, लखनऊ:
BJP Launch New Election Campaign Song: उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022 (UP Vidhan Sabha Chunav 2022) के लिए भारतीय जनता पार्टी (Bharatiya Janata Party) ने अपना नया कैंपेन सॉन्ग लॉन्च (BJP Election Campaign Song) कर दिया है। पार्टी ने कैंपेन सॉन्ग के साथ-साथ एक नया पोस्टर भी जारी किया है। नए कैंपेन सॉन्ग में, ‘यूपी फिर मांगे भाजपा सरकार’ नारा दिया है। बीजेपी यूपी चुनाव से पहले वोटरों को लुभाने के लिए किसी भी तरह की कसर नहीं छोड़ना चाहती है। जिसके चलते आज पार्टी ने नया कैंपेन सॉन्ग जारी किया है।

जारी किया नया पोस्टर

नए सांग के बोल हैं कि प्रयागराज से मथुरा, काशी तक…लखनऊ से लेकर झांसी तक..अयोध्या से बिठूर तक…शहर-गांव सब दूर-दूर तक…गाजीपुर से गाजियाबाद से…यूपी भर में शंखनाद से सुनाई पड़ती है यही हुंकार, यूपी फिर मांगे भाजपा सरकार… भाजपा के चुनावी कैंपेन में अभी तक ‘काम दमदार योगी सरकार’ का नारा गूंज रहा था। लेकिन पार्टी ने नई रणनीति के साथ नए नारे ‘यूपी फिर मांगे भाजपा सरकार’ को इसमें जोड़ दिया है। बीजेपी ने एक पोस्टर भी जारी किया है, जिसमे पीएम मोदी और सीएम योगी दोनों साथ-साथ दिखाई दे रहे हैं।

कैंपेन सॉन्ग दिखा राज्य का विकास

उत्तर प्रदेश की राजनीति में वापसी करने के लिए बीजेपी ने पूरा दम लगा दिया है। पार्टी के स्टार प्रचारक प्रदेश भर में घूम घूम कर प्रचार कर रहे हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से लेकर गृह मंत्री अमित शाह तक सभी दिग्गज नेता प्रचार में जुटे हैं। पार्टी ने प्रदेश के वोटर्स को लुभाने के लिए नया कैंपेन सॉन्ग लॉन्च किया है। इस कैंपेन सॉन्ग के लॉन्चिंग कार्यक्रम में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर के साथ ही डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य, दिनेश शर्मा, बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह भी मौजूद थे।

पार्टी के नए कैंपेन सॉन्ग में राज्य के विकास और सरकार के कामकाज का जिक्र किया गया है। प्रदेश में 10 फरवरी से विधानसभा चुनाव की शुरुआत होने जा रही है। यह चुनाव 7 चरणों में होंगे, जिसका परिणाम 10 मार्च को आएगा।

चुनाव के लिए दिया नया नारा

भाजपा ने अपने नए कैंपेन सॉन्ग में प्रदेश की ऐतिहासिक जगहों को शामिल किया है। इसमें मथुरा, अयोध्या, काशी को दिखाया गया है। यूपी चुनाव के लिए बीजेपी ने कार्यकर्ताओं को नया नारा दिया है,’ यूपी फिर मांगे भाजपा सरकार’। बीजेपी ने सॉन्ग के माध्यम से यूपी की जनता की खुशहाली और सरकार द्वारा किए गए कामकाज को दिखाया है।

Read More: Section 144 Implemented in Kanpur: कानपुर में आज से लागू हुई धारा 144, चार या इससे ज्यादा लोग नहीं हो सकते इकठ्ठा

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE
Vaibhav Shukla
Vaibhav Shuklahttps://barista168.com/
Sub-Editor @ India News, Everything seems impossible until it's done.
RELATED ARTICLES

Most Popular