Sunday, July 7, 2024
Homeउत्तर प्रदेशBJP Leader of Mathura SK Sharma Resigned: चुनाव से पहले भाजपा को...

BJP Leader of Mathura SK Sharma Resigned: चुनाव से पहले भाजपा को एक और झटका, मथुरा से एसके शर्मा ने दिया इस्तीफा

- Advertisement -

BJP Leader of Mathura SK Sharma Resigned

इंडिया न्यूज, मथुरा:
BJP Leader of Mathura SK Sharma Resigned: उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022 (Uttar Pradesh Assembly Election 2022) के लिए भारतीय जनता पार्टी (Bharatiya Janata Party) ने पहले चरण के उम्मीदवारों की सूची जारी कर दी है। इस लिस्ट में से कई नेता नाम नहीं होने से नाराज हैं। जिसका असर धीरे-धीरे दिखाई देने लगा है। बीजेपी के नेता पार्टी के पदों से इस्तीफा दे रहे हैं।

इसी कड़ी में मथुरा से भारतीय जनता पार्टी के नेता एसके शर्मा (SK Sharma) ने पार्टी से इस्तीफा दे दिया है। मथुरा की मांट विधानसभा सीट से टिकट कटने शर्मा नाराज हैं और बीजेपी पर कई आरोप लगाते हुए कहा है कि बीजेपी में राम नाम की लूट मची है कोई विचारधारा नहीं रही, ईमानदारी तो कोसो दूर हो गई है।

भाजपा के लिये अपना सर्वस्त्र न्यौंछावर किया

मंगलवर को सर्वेश्वरी सदन में आयोजित पत्रकार वार्ता में मांट विधानसभा से टिकट न मिलने से नाराज एस.के. शर्मा ने कहा है कि वह सन 1980 से राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ से जुड़े हुए हैं। भाजपा को मजबूत बनाने के लिये अपना सर्वस्त्र न्यौंछावर कर दिया, तन-मन-धन सब स्वाहा हो गया। मांट विधानसभा से इस बार मेरा सवा लाख वोट प्राप्त करने का लक्ष्य था, बीते पांच साल में ऐसा कोई गांव, नगला, मौजा, कस्बा नहीं बचा जहां मैंने अपनी पकड़ न बनाई हो।

2017 में मिली थी हार

मंगलवार को एस के शर्मा ने भाजपा की तरफ से मांट विधानसभा सीट से टिकट नहीं मिलने के कारण उन्होंने पार्टी से इस्तीफा दे दिया है। साल 2017 में एस के शर्मा को भाजपा ने मांट विधानसभा सीट से प्रत्याशी घोषित किया गया था जिसमें उन्हें हार का सामना करना पड़ा था। इस बार के चुनाव में टिकट ना मिलने की वजह से शर्मा पार्टी से नाराज हो गए और इस्तीफा दे दिया।

Read More: MP and Governor Demands Tickets for Childrens: मंत्री से लेकर राज्यपाल तक बेटे-बेटियों के लिए मांग रहे टिकट, भाजपा आलाकमान के लिए बढ़ी चुनौती

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE
Vaibhav Shukla
Vaibhav Shuklahttps://barista168.com/
Sub-Editor @ India News, Everything seems impossible until it's done.
RELATED ARTICLES

Most Popular