Sunday, July 7, 2024
Homeउत्तर प्रदेशदेवरिया हत्याकांड पर BJP सांसद बृजभूषण शरण सिंह का बड़ा बयान, जानिए...

देवरिया हत्याकांड पर BJP सांसद बृजभूषण शरण सिंह का बड़ा बयान, जानिए क्या बोले    

- Advertisement -

India News(इंडिया न्यूज़),Deoria Massacre: गोंडा जिले के कैसरगंज से बीजेपी सांसद बृजभूषण शरण सिंह ने देवरिया हत्याकांड मामले में कड़ा बयान दिया है। बृजभूषण सिंह ने कहा कि देवरिया की घटना कोई छोटी बात नहीं है। मेरी राय में यह पूर्वांचल के इतिहास की सबसे बड़ी घटना है। उन्होंने कहा कि यह पूरी घटना पूरी तरह से प्रशासन की लापरवाही के कारण हुई है। साथ ही बीजेपी सांसद ने यूपी सरकार के बुलडोजर के एक्शन पर भी सवाल उठाए।

दरअसल, बृजभूषण शरण सिंह आज बस्ती दौरे पर पहुंचे। यहां समर्थकों ने उनका जोरदार स्वागत किया। स्वागत कार्यक्रम के बाद बृजभूषण शरण सिंह ने पत्रकारों को संबोधित किया। उन्होंने योगी सरकार द्वारा माफियाओं और अपराधियों के खिलाफ बुलडोजर चलाने पर सवाल उठाया।

लेट लतीफी का परिणाम है घटना- बृजभूषण सिंह 

बीजेपी सांसद बृजभूषण सिंह ने देवरिया हत्याकांड का जिक्र करते हुए कहा कि यह कोई छोटी घटना नहीं है। मेरे ख्याल से पूर्वांचल की सबसे बड़ी घटना है। प्रशासनिक लापरवाही के कारण यह दुखद घटना घटी। ऐसा इसलिए है क्योंकि कर मामलों के निपटारे में प्रशासनिक देरी होती है, जिसके परिणामस्वरूप छोटे मामलों पर भी वर्षों तक कार्रवाई होती रहती है। ये घटना भी इस लेट लतीफी का परिणाम है।

सपा पार्टी प्रतिनिधिमंडल ने की सीबीआई जांच की मांग

इस बीच, देवरिया में मृतक के घर पहुंचे समाजवादी पार्टी के प्रतिनिधिमंडल की हत्या मामले की जांच सीबीआई से कराने की मांग की है। इस बारे में जब बृजभूषण सिंह से पूछा गया तो उन्होंने कहा, ”सीबीआई जांच प्रकरण लटकाने का तरीका है। इस कांड में सब कुछ शीशे की तरह साफ है। जहां तक मेरा मानना है मुझे नहीं लगता कि CBI को इस मामले की जांच करनी चाहिए। पुलिस की जांच ही काफी है।

ALSO READ: अभिनेता टाइगर श्रॉफ के साथ रामपुर के युवक ने किया डांस, तेजी से वायरल हुआ वीडियो 

Uttarakhand: प्रवर समिति की दूसरी बैठक संपन्न, जानें कितना ड्राफ्ट हुआ तैयार

Schools Closed: आगरा में 2 दिन बंद रहेंगे स्कूल, जानें क्या है वजह

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत यूट्यूब चैनल द आरके न्यूज़(The Rk News) से बतौर रिपोर्टर की थी। फिलहाल, रितेश इंडिया न्यूज़ में बतौर कंटेंट राइटर पिछले 18 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular