Sunday, July 7, 2024
Homeउत्तर प्रदेशBjp Prepared to Virtual Rallies : अब इस तरह उपलब्धियां गिनाएगी भाजपा,...

Bjp Prepared to Virtual Rallies : अब इस तरह उपलब्धियां गिनाएगी भाजपा, वर्चुअल रैलियों की तैयारियां जोरों पर

- Advertisement -

इंडिया न्यूज, लखनऊ।

Bjp Prepared to Virtual Rallies : यूपी में बीजेपी सोशल मीडिया प्रमुख अंकित चंदेल ने कहा कि पार्टी बड़ी संख्या में मतदाताओं तक सोशल मीडिया के जरिए पहुंचने के लिए पूरी तरह तैयार है। चुनाव आयोग ने कोरोना के कारण फिजिकल रैलियों पर रोक लगा रखी है। इसी वजह से पार्टियों को चुनावी राज्यों में वर्चुअल रैलियां और घर-घर जाकर प्रचार करने की अनुमति दी गई है। (Bjp Prepared to Virtual Rallies)

चंदेल ने कहा, ‘हम वर्चुअल रैलियों की तैयारी कर रहे हैं जो होने वाली हैं। उसी के लिए योजना बनाई जा रही है। वर्चुअल रैलियां इस महीने के अंत में शुरू होंगी। उन्होंने बताया कि इसके लिए ट्रेनिंग 2021 में ही शुरू हो गई थी। बीजेपी ने तीन बड़ी रैलियां की थीं जिनमें राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा, नरेंद्र सिंह तोमर और स्मृति ईरानी ने संबोधित किया था। रैली में लाखों लोग शामिल हुए थे।

‘जो कहा वो किया’ अभियान (Bjp Prepared to Virtual Rallies)

मतदाताओं तक पहुंचने के लिए बीजेपी की ओर से किए गए प्रयासों के बारे में चंदेल ने कहा कि एक नया अभियान जो कहा वो किया शुरू किया गया है। हम एक दिन में एक विषय लेते हैं जिसका हमने 2017 के विधानसभा चुनावों में वादा किया था, हम लोगों को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर काम की प्रगति से अवगत कराते हैं। एक नेता शाम को संबंधित विषय पर लाइव सत्र करता है। (Bjp Prepared to Virtual Rallies)

इसी तरह, हमने पिछले साल नवंबर में एक अभियान शुरू किया था, “फर्क साफ है”। चंदेल ने कहा कि चुनाव से पहले पार्टी का घोषणापत्र जारी होने तक यह अभियान चलेगा, जिसके बाद नया अभियान शुरू किया जाएगा। उन्होंने कहा कि यह अभियान जनवरी के मध्य में शुरू हुआ। इस अभियान को चुनाव के अपने घोषणा पत्र के जारी होने तक चलाएंगे।

हर हफ्ते तीन गाने (Bjp Prepared to Virtual Rallies)

चंदेल ने कहा कि चुनाव अभियान के लिए पार्टी का टैगलाइन ‘सोच इमानदार, काम असरदार, यूपी फिर मांगे बीजेपी सरकार’ होगा। उन्होंने कहा कि ‘फर्क साफ है एक प्रभावशाली अभियान था। समाजवादी पार्टी ने भी इस अभियान की शुरुआत की है। यह हमारी सफलता है कि उन्होंने भी इस अभियान की शुरुआत की है। (Bjp Prepared to Virtual Rallies)

चंदेल ने आगे बताया कि इस चुनाव में पार्टी के लिए रिलीज किए गए गानों को पार्टी सांसद मनोज तिवारी और रवि किशन ने कंपोज किया है। उन्होंने कहा कि यूपी चुनाव पर गाने जारी किए जा रहे हैं। हर हफ्ते, लगभग तीन गाने रिलीज होंगे। उनमें से कुछ स्थानीय भाषा में होंगे। हमारे गाने मनोज तिवारी और रवि किशन जैसे हमारे अपने नेताओं द्वारा तैयार किए जा रहे हैं।

(Bjp Prepared to Virtual Rallies)

Also Read : Anurag’s Taunt on Akhilesh : शायराना अंदाज में अनुराग का अखिलेश पर तंज, ये वही सपा है, जिससे जनता खफा है

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular