Sunday, July 7, 2024
HomePoliticsBJP UP Politics : 8 लाख लोगों को ट्रेनिंग देने की तैयारी...

BJP UP Politics : 8 लाख लोगों को ट्रेनिंग देने की तैयारी में जुटी बीजेपी, जारी हुआ ट्रेनिंग के तारीख का लिस्ट

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़) BJP UP Politics Lucknow : भाजपा (BJP UP Politics ) लोकसभा चुनाव की तैयारियों में जुटी है। बीजेपी जल्द ही 8 लाख लोगों को ट्रेनिंग देने की तैयारी में जुटी हैं। बीजेपी के सभी नेताओ का दवा है कि बीजेपी 80 सीटों पर जीत हासिल करेंगी।

जानिए किसको – किसको मिलेगी ट्रेनिंग

दरअसल, अगले साल लोकसभा चुनाव होना है। जिसको लेकर सभी पार्टिया जीत का दावा कर रही है। वही, BJP यूपी में 80 सीटों पर विस्तारक तैयार करने में जुटी है।

बीजेपी की ओर से नगर निगम से लेकर नगर पंचायत में लोगों को ट्रेनिंग दी जाएगी। साथ ही BJP पब्लिक से ज्यादा से ज्यादा जुड़ने की ट्रेनिंग देगी।

ट्रेनिंग का समय तय 

इस ट्रेनिंग की शुरुआत जिला अध्यक्ष सम्मेलन के साथ की जाएगी। इस क्रम में 5 और 6 अगस्त को गाजियाबाद में नेताओं की ट्रेनिंग होंगी। 7 और 8 अगस्त को 67 जिला पंचायत अध्यक्षों की ट्रेनिंग, हरियाणा में होगी जिला पंचायत अध्यक्षों की ट्रेनिंग, 12 और 13 अगस्त को अयोध्या में अवध क्षेत्र की ट्रेनिंग होगी।

19 और 20 अगस्त को गोरखपुर में गोरखपुर क्षेत्र की ट्रेनिंग का समय दिया गया है। 19-20 अगस्त को बिठुर में कानपुर क्षेत्र की ट्रेनिंग होगी। साथ ही 21 अगस्त को वाराणसी में काशी क्षेत्र के सदस्यों की ट्रेनिंग का समय तय किया गया है।

Also Read – अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी के पूर्व वीसी तारिक मंसूर बने बीजेपी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष, बीजेपी ने नए संगठन पदाधिकारियों की जारी की लिस्ट

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular