Sunday, July 7, 2024
HomeCrime NewsDehradun News: देहरादून में यूपी दारोगा के बेटे की खून से सनी...

Dehradun News: देहरादून में यूपी दारोगा के बेटे की खून से सनी मिली लाश, साथ आए दोस्तों पर हत्या का शक

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़), Dehradun News : देहरादून-मसूरी राजमार्ग पर भट्ठा गांव के निकट एक होम स्टे में ठहरे युवक की गला रेतकर हत्या कर दी गई। घटना के बाद से ही होम स्टे में मृतक के साथ ठहरे एक युवक और युवती फरार हैं। उन्हीं दोनों पर ही हत्या करने की आशंका जताई जा रही है। मृतक की पहचान कपिल चौधरी, निवासी आदर्श नगर, रुड़की के तौर पर हुई है। कपिल के पिता उत्तर प्रदेश पुलिस में दारोगा हैं और वर्तमान में वह मेरठ में तैनात हैं।

शनिवार सुबह घूमने आए थे मसूरी 

मसूरी के सीओ अनिल जोशी ने बताया कि रुड़की से कपिल चौधरी के साथ एक युवक-युवती घूमने के लिए शनिवार सुबह मसूरी आए थे। उन्होंने सुबह साढ़े सात बजे भट्ठा गांव के पास ही रोटी चाय-7 नाइट होम स्टे का सबसे ऊपर का कमरा बुक कराया था। इस कमरे को बुक कराने के लिए कपिल चौधरी ने अपनी आईडी दी।

बेड के नीचे पड़ा मिला शव

रविवार सुबह होम स्टे छोड़ने की बात कहकर तीनों ने रात को ही कमरे का किराया व खाने का पूरा भुगतान कर दिया था। रविवार सुबह 6 बजे युवक-युवती वहां से चले गए। कुछ समय बाद जब होम स्टे का संचालक कमरे में गया तो उसने देखा कि बेड के नीचे कपिल चौधरी का खून से लथपथ शव पड़ा हुआ है। उन्होंने इस घटना की जानकारी तत्काल मसूरी कोतवाली पुलिस को दी।

वहीं पुलिस ने जांच शुरू करते हुए होम स्टे में लगे सीसीटीवी कैमरों को खंगाला तो कपिल के साथ आए युवक व युवती उसमें दिखाई दिए। तीनों जिस वाहन से आए थे, युवक और युवती उसी से फरार हुए हैं। वहीं वाहन का पंजीकरण कपिल चौधरी के नाम पर ही है।

जल्द ही आरोपियों की होगी गिरफ्तारी

सीओ ने बताया कि कपिल चौधरी एक निजी टैक्सी चलाता था। पुलिस ने वाहन की सीसीटीवी फुटेज खंगाली तो उसमें फरार युवक-युवती हरिद्वार की ओर जाते हुए दिखाई दे रहे हैं। एसपी सिटी सरिता डोबाल ने बताया कि आरोपी युवक और युवती मृतक के पहचानने वाले ही हैं। जल्द ही उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Read more: Uttarakhand Weather: 14 सितंबर तक बिगड़ा रह सकता है मौसम, भारी बारिश का येलो अलर्ट जारी

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular