Sunday, July 7, 2024
Homeउपयोगिता समाचारBOLLYBOOD NEWS:शूटिंग खत्म होते ही अनन्या पांडे का इमोशन भरा खत,आने वाली...

BOLLYBOOD NEWS:शूटिंग खत्म होते ही अनन्या पांडे का इमोशन भरा खत,आने वाली है अनन्या की नई फिल्म 

- Advertisement -

बॉलीवुड की हॉट एक्ट्रेस अनन्या पांडे अभी तक बहुत सारी बॉलीवुड फिल्मों में अपना जलबा दिखा चुकी है। लेकिन उन्होंने अपनी उम्मीद के हिसाब से सफलता प्राप्त नहीं की है।अनन्या बेहद जल्द विक्रम मोटवानी आने वाली फिल्म में नजर आने वाली है। ये फिल्म एक थ्रिलर फिल्म है। इस फिल्म में नन्या अहम भूमिका में दिखने वाली है। वहीं अनन्या इस फिल्म का पूरा अपडेट सोशल मीडिया पर देते आई है। उन्होंने बताया है कि फिल्म की शूटिंग पूरी हो गई है।

सोशल मीडिया अपडेट

एक्ट्रेस ने बीते दिन सोशल मीडिया पर अपनी बात शेयर करते हुए बताया कि  मैंने निर्देशक विक्रमादित्य मोटवाने की आने वाली फिल्म अनाम थ्रिलर की शूटिंग पूरी कर ली है। पोस्ट के माध्यम से उन्होंने फिल्म के निर्देशक के साथ फिल्म की पूरी टीम को फिल्म में सहयोग के लिए धन्यवाद किया है।अनन्या ने पोस्ट में लिखा है कि फिल्म की शूटिंग पूरी हो गई है।
विक्रमादित्य मोटवानी इस फिल्म की शुटिंग के लिए जितना धन्यवाद दूं उतना कम है। लेकिन मैं उम्मीद करती हूं कि मैंने आप सब को गौरवान्वित किया है। और आगे भी करती रहूंगी। इस टीम के हर एक सदस्य को शुक्रिया जिन्होंने इस जादुई फिल्म के लिए अपना सब कुछ दिया है- आई लव यू दोस्तों।

 

डायरेक्टर की प्रतिक्रिया

अनन्या की पोस्ट के बाद इस फिल्म के निर्देशक का भी रिएक्शन जोरदार आया है। उन्होंने पोस्ट की प्रतिक्रिया देते हुए एक फोटो साझा की और लिखा मैं मुश्किल से तीन महीने पहले से ही आपको जानता था। आज मुझे खुद को एक प्रशंसक और आपको एक दोस्त कहने पर गर्व है।

 

ये भी पढ़े-Laddu Holi: लड्‌डू होली आज, गुलाल की जगह मथुरा में लड्‌डू की बरसात जानें क्या है खाश वजह

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular