Monday, July 8, 2024
HomeKaam Ki BaatBollybood news: राखी सावंत ने पति पर लगाए एक और गंभीर आरोप...

Bollybood news: राखी सावंत ने पति पर लगाए एक और गंभीर आरोप लोगों ने कहा ये क्या कह दिया, जानिए पूरी खबर         

- Advertisement -

हमेशा चर्चाओं में बने रहने वाली राखी सावंत ने बहुत सारी फिल्मों में काम किया है। जैसे ‘मैं हूं ना’ और ‘मस्ती’ जैसी फिल्मों में अपना जलवा दिखाने वाली राखी सावंत इन दिनों काफी ट्रोल पर है। अपने पति आदिल खान दुर्रानी की वजह से लगातार सुर्खियों में बनी हुई है। राखी ने बताया है कि उसके पति आदिल ने उनसे उनका घर छीन लिया है।

मैसूर पुलिस को मिली जांच के आदेश

बीते दिनों राखी सावंत ने पैपराजी संग बात करते हुए रो पड़ी और आदिल खान के बारे में खुलासा करते हुए कहा कि उन्होंने राखी का घर भी तोड़ दिया है। पैपराजी से अपने दिल की बात बताते हुए कहा हैं कि मेरे पति ने मेरे सारे पैसे लूट लिए है। ये बात कहते हुए अचानक उन्हें चक्कर आने लगता है। और वह बैठ जाती है।

लोगो ने उन्हें पानी दिया। तड़पते हुए राखी ने उस लड़की के बारे में बताया जो मैसूर में आदिल के खिलाफ मुकदमा दर्ज करायी थी। राखी ने कहा कि मेरे पास उस लड़की के ऑडियो वीडियो आए हैं। खुदा को याद करते हुए राखी ने कहा ऐ खुदा मुझे उठा लो।

पति ने दिया धोखा

राखी ने बात करते हुए कहा कि मैसूर पुलिस को अब आदिल की कस्टडी मिल गई है। राखी से सवाल किया गया कि मैसूर में पति के खिलाफ कितने केस दर्ज है तो इस बात का जबाव देते हुए राखी ने कहा कि उस लड़की के सारे आरोप सही हैं। आदिल उस लड़की को मारने के लिए गया था। उसने मुझे उसकी बातचीत के सारे ऑडियो भेजे तो मेरे होश उड़ गए।

राखी सावंत  रोते हुए कहती हैं कि मैं ये सोच रही हूं कि मेरी जैसी इतनी मजबूत लड़की के उसने चीट किया। जो हर चीज में अकेले खड़ी रहती है। अखिर वो मुझे क्यों छोड़ा।

 

ये भी पढें- Health Tips: पपीते खाने के अनेक फायदे, इसे सुपर फुड भी कहा जाता है इसके चौंकाने वाले लाभ पढ़े पूरी खबर 

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular