Sunday, July 7, 2024
Homeटॉप न्यूज़बॉलीवुड एक्टर जूनियर महमूद का 67 साल की उम्र में निधन, इस...

बॉलीवुड एक्टर जूनियर महमूद का 67 साल की उम्र में निधन, इस बीमारी के कारण दुनिया को कहा अलविदा

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़),Actor Junior Mehmood Death:  बॉलीवुड के मशहूर एक्टर जूनियर महमूद अब नहीं रहे। कुछ समय पहले ही उनकी तबीयत काफी बिगड़ गई थी जिसकी खबर काफी तेजी से वायरल हो रही थी। इसके बाद से ही फैंस उनकी सलामती के लिए प्रार्थना कर रहे थे। जूनियर मोहम्मद को स्टेज 4 का कैंसर था और डॉक्टर ने भी कह दिया था कि वह 40 से ज्यादा दिन जीवित नहीं रह पाएंगे। 67 वर्ष की उम्र जूनियर महमूद ने दुनिया को अलविदा कह दिया। उनका नाम नईम सय्यद था और उन्हें ये नाम दिग्गज कॉमेडियन मोहम्मद दे दिया था।

एक्टर को था स्टेज 4 का कैसंर

खबरों की मानें तो उन्हे एक महीने पहले ही पता चला था कि उन्हें स्टेज 4 का कैंसर है। इस समय तक बहुत देर हो चुकी थी। उन्हें स्टमक कैंसर था। उनके करीबी मित्रों ने बताया था कि उनकी तबीयत बिगड़ती जा रही थी और वे लाइफ सपोर्ट पर थे। लेकिन इस बीच सबसे ज्यादा दुख इस बात का है कि वे बच नहीं सके।

टॉप स्टार्स के साथ किया था काम (Actor Junior Mehmood Death)

गौरतलब है कि उन्होंने अपने करियर में कई सारी फिल्में और टीवी सीरियल्स में काम किया था। एक्टर ने अपने करियर की शुरुआत वर्ष 1967 में आई संजीव कुमारी की फिल्म नौनिहाल से की थी। तब वे केबल 11 साल के थे। उन्होंने कई फिल्मों में काम किया। अपने करियर में एक्टर ने बलराज साहिनी से लेकर सलमान खान जैसे टॉप स्टार्स के साथ काम किया था। सबसे अधिक वे गोविंदा और राजेश खन्ना फिल्मों में दिखे।

ALSO READ:

Bus Accident: खाई में गिरी यात्रियों से भरी बस! दर्जनों लोगों की मौत, कई घायल 

UP Weather: यूपी में मौसम बेईमान! इन इलाकों में बारिश की संभावना, जानें अपने शहर का हाल

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत यूट्यूब चैनल द आरके न्यूज़(The Rk News) से बतौर रिपोर्टर की थी। फिलहाल, रितेश इंडिया न्यूज़ में बतौर कंटेंट राइटर पिछले 18 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular