होम / Ghaziabad News: तू पागल है क्या, बेइज्जती करवाएगी, ‘डैडी’ कर रहा था रेप तो बड़ी बहन ने धमकाया

Ghaziabad News: तू पागल है क्या, बेइज्जती करवाएगी, ‘डैडी’ कर रहा था रेप तो बड़ी बहन ने धमकाया

• LAST UPDATED : May 3, 2024

India News UP (इंडिया न्यूज़), Ghaziabad News: गाजियाबाद (Ghaziabad News) में एक लड़की ने अपने डॉक्टर पिता पर रेप का आरोप लगाया है। वहीं, पीड़िता की बहन ने बेइज्जती का हवाला देकर चुप रहने का दबाव बनाया। बाद में पुलिस कमिश्नर से गुहार लगाने के बाद मामला दर्ज किया गया। लड़की का कहना है कि उसके माता-पिता की मृत्यु हो चुकी है और परिवार का खर्च चलाने वाली उसकी बड़ी बहन ने उसे अपना पिता स्वीकार कर लिया है।

डॉक्टर ने ली उनकी देखभाल की जिम्मेदारी

लड़की ने बताया कि अनाथ होने के कारण सभी भाई-बहनों ने उसे अपना पिता मान लिया और ‘डैडी’ कहकर बुलाने लगे। उसकी बड़ी बहन और डॉक्टर के बीच घनिष्ठता बढ़ी और उन्होंने उसकी देखभाल की जिम्मेदारी ली। इस दौरान उसकी बहन और डॉ. प्रमोद में नजदीकी हो गई। 12 अप्रैल, 2023 को शाम करीब 6 बजे उस की बड़ी बहन उसे गांव (Ghaziabad News) मटियाला स्थित डा. प्रमोद के फार्म हाउस पर ले गई। वहां डॉ. प्रमोद पहले से ही शराब पी रहे थे। जब उसकी बहन ने उसे अंदर भेजा तो वह वहां गाने सुनने लगी।

बहन ने बेइज्जती का हवाला देकर कराया चुप

लड़की के आरोप के मुताबिक डॉक्टर ने उसके साथ अश्लील हरकतें कीं और रेप किया। जब उसने विरोध किया तो उसने उसे पकड़ लिया और उसके साथ दुष्कर्म किया। पीड़िता ने बताया कि वह रोती रही, लेकिन डॉ. प्रमोद बंसल नहीं माना और उसके साथ दुष्कर्म किया। वहीं, जब उसने अपनी आपबीती अपनी बहन को बताई तो वह उसे घर ले गई। जब बहन ने कोई कार्रवाई नहीं की तो उसने अपने चाचा-चाची से उसे बताने के लिए कहा। इस पर बहन ने बेइज्जती का हवाला देकर चुप रहने का दबाव बनाया।

ये भी पढ़ेंः- Lok Sabha Election: कौन है केएल शर्मा जो देंगे स्मृति ईरानी को टक्कर

लड़की ने शिकायत की, लेकिन पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की। बाद में डॉक्टर ने उसके छोटे भाई को जान से मारने की धमकी दी, जिसके बाद लड़की ने पुलिस से शिकायत की। उनके मुताबिक मसूरी पुलिस ने उन पर रेप का झूठा केस बनाने का आरोप लगाया है। लड़की ने इससे इनकार किया और कार्रवाई के लिए शिकायत दर्ज करायी।

ये भी पढ़ेंः- UP News: कोचिंग सेंटर में घुसकर छात्र ने मारी महिला टीचर को गोली

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox