Sunday, May 19, 2024
HomeCrime NewsUP News: कोचिंग सेंटर में घुसकर छात्र ने मारी महिला टीचर को...

UP News: कोचिंग सेंटर में घुसकर छात्र ने मारी महिला टीचर को गोली

- Advertisement -

India News UP (इंडिया न्यूज़), UP News: कंप्यूटर सेंटर के स्टाफ मेंबर से पता चला की जिस समय महिला को गोली मारी गई महिला कक्षा में थी। अचानक आवज़ आने पर स्टाफरूम के लोग क्लास के तरफ भागे और देखा की महिला टीचर को गोली लगी थी।

यह है पूरा मामला

उत्तरप्रदेश के क्षेत्र बिजनौर में एक छात्र ने महिला टीचर को गोली मार दी। छात्र टीचर के पढ़ने के दौरान क्लास में घुसा और इस वारदात को अंजाम दिया। महिला टीचर कंप्यूटर सेंटर में पढ़ा रही थी। इस घटना से पुरे इलाके में सनसनी फ़ैल गई। सुचना मिलने पर पुलिस वहाँ पहुँची , आगे की जांच जारी है। आरोपी छात्र फरार है। उसकी खोज में टीम लगाई गयी है।

ALSO READ: UP News: रेलवे क्लर्क ने यात्री को धमकाया, जानबूझकर किया लेट

आरोपी छात्र को गिरफ्तार कर लिया गया

थाना शहर कोतवाली क्षेत्र के एक कंप्यूटर सेंटर का है, जहाँ गोली लगने पर महिला टीचर घायल है। छात्र ने कंप्यूटर की क्लास में पढ़ा रही महिला पर गोली चलाई और फरार हो गया। घायल अवस्था में टीचर को हायर सेंटर रेफर किया गया है। महिला टीचर की हालत गंभीर है। पुलिस जांच में जुटी है, अभी तक गोली चलाने का कारण नही मिल पाया है। एसपी सिटी संजीव बाजपेई ने बताया गोली मारने वाले छात्र का पता लग गया है, उसका नाम प्रशांत है। जल्दी ही उसकी गिरफ्तारी की जाएगी। मौके पर शांति व्यवस्था बानी हुई है।

ALSO READ: Indian Army Jobs: भारतीय सेना में ऑफिसर बनने का मौका… इंटरव्यू से होगा सिलेक्शन , होगी 1.77 लाख सैलरी

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत ITV(India News)से की है। ये इंडिया न्यूज़ के साथ पिछले 11 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular