होम / BHU के हॉस्टल में लड़के के साथ अश्लीलता…..फिर बंधक बनाकर पीटा, FIR दर्ज

BHU के हॉस्टल में लड़के के साथ अश्लीलता…..फिर बंधक बनाकर पीटा, FIR दर्ज

• LAST UPDATED : April 1, 2024

India News UP (इंडिया न्यूज़), BHU: बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी (BHU) के राजाराम हॉस्टल में एक घटना सामने आई है जिसमें एक दलित छात्रा के साथ अप्राकृतिक दुष्कर्म की कोशिश का मामला सामने आया है। घटना के बाद पीड़ित छात्र ने घटना की शिकायत प्रॉक्टोरियल बोर्ड से की थी, जिसके बाद पुलिस ने आरोपी छात्र के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

रात के अंधेरे में दुष्कर्म की कोशिश

जानकारी के मुताबिक, यह घटना राजाराम हॉस्टल (BHU) की एक लॉबी में हुई। 31 मार्च की रात 02:45 की है। जब बिजली गुल हो गई, जिसके बाद दलित छात्र अपने कमरे से बाहर आया और एमसीवी चेक करने गया। इसी दौरान जिस छात्र ने उसके साथ दुष्कर्म की कोशिश की, उसने उसे गले लगा लिया और उसके साथ गलत हरकत की।

ये भी पढ़ें- पत्नी ने स्टेटस पर लगाया कुछ ऐसा, पति पहुंचा थाने

अप्राकृतिक दुष्कर्म के अलावा मारपीट और दुर्व्यवहार भी किया गया, जिससे पीड़ित छात्र को गंभीर चोटें आईं। उन्हें जान से मारने की धमकी दी गई और उनका मोबाइल फोन भी छीन लिया गया। बाद में पीड़ित छात्र ने घटना की शिकायत की, जिसके बाद पुलिस ने मामले की जांच की और आरोपी छात्र के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया।

आरोपी छात्रों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली गई है। प्रॉक्टोरियल बोर्ड ने इस मामले की जानकारी पुलिस को दे दी है और जांच जारी है। इस घटना से यूनिवर्सिटी के छात्रों में दहशत फैल गई है। इस मामले की गंभीरता को देखते हुए यूनिवर्सिटी प्रशासन ने तुरंत कार्रवाई के आदेश दिए हैं।

ये भी पढ़ें- Lok Sabha Election 2024: लोकसभा चुनाव से पहले कांग्रेस का बड़ा दाव, कमेटी में 8 नए चेहरे शामिल, देखें लिस्ट

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox