मनोरंजन

सलमान की EX गर्लफ्रेंड के चौंकाने वाले खुलासे, बोली- सलमान बहुत जल्दी बोर होते हैं

India News (इंडिया न्यूज),Shocking Revelations Of Salman’s Ex Girlfriend: बॉलीवुड के भाईजान यानी सलमान खान अपने रिश्ते को लेकर सुर्खिया बने रहते हैं। वहीं भाईजान की एक्स गर्लफ्रंड सोमी अली 90 के दशक की एक्ट्रेस रह चुकी हैं। एक्ट्रेस अपनी फिल्मों से कम और सलमान खान के संग रिलेशनशिप की वजह से सुर्खियों में बनी रहती थी। सोमी से ब्रेकअप के बाद अकसर टाइगर स्टार सलमान का नाम बॉलीवुड की कई एक्ट्रेस से जुड़ता रहा हैं। हालाकि एक्ट्रेस ने सलमान खान पर तंज कसने का कोई मौका नहीं छोड़ा। हाल ही में अब एक्ट्रेस का एक पुराना वीडियो भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें उन्होंने कहा कि सलमान लड़कियों से ऊब जाते हैं। इस वजह से हर 6-7 साल में उनकी नई गर्लफ्रेंड बन जाती है।

भाईजान पर गरमाई सोमी अली

सोमी का एक 2 साल पुराना इंटरव्यू काफी तेजी से वायरल हो रहा हैं। जिसमें उनसे सलमान की शादी के बारे में सवाल पुछा गया हैं। सवाल में एक्ट्रेस से पुछा जाता है् की सलमान की अभी तक शादी क्यों नहीं की जबकि उनकी कई गर्लफ्रेंड रही हैं। इस सवाल के बाद एक्ट्रेस का गुस्सा निकलता है और वह सलमान पर गरमाते हुए कहती हैं कि उन्हें अलग-अलग देशों की लड़कियां पसंद हैं।

क्यों सलमान ने अभी तक नहीं की शादी?

वायरल वीडियो में सोनी अली को ये कहते हुए सुना जा सकता हैं की, ‘सलमान का प्रॉब्लम ये है कि उसको अलग-अलग मुल्कों की लड़कियां पसंद हैं। उसका एक टाइम होता है, 6 या 7 साल, उसके बाद वो बोर हो जाते हैं। मेरा ये ओपिनियन है। फिर वो पूरे ग्लोब पे आंख बंद करके ऊंगली रखते हैं और ग्लोब में जो भी देश आता है उसमें से फिर वो गर्लफ्रेंड पिक करते हैं और फिर 7 साल का चक्कर चलता है।’ सलमान की शादी ना करने की वजह पुछे जाने पर सोमी कहती हैं की, ‘उतनी गहराई में मुझे नहीं पता क्योंकि मेरी बात नहीं हुई है 5 साल से। लेकिन जो पढ़ने में आता है उनकी कोई गर्लफ्रेंड है 7 साल से।’

सलमान की फिल्म देखकर हुआ था प्यार

अपने इंडरव्यु में सोमी को कहते सुना जा सकता हैं की ‘मैंने प्यार किया’ देखने के बाद उन्हें सलमान खान से प्यार हो गया था। वह उनसे शादी के लिए मुंबई आ गई थीं। इसी बीच उन्होंने बॉलीवुड में एंट्री की और सलमान खान की मदद में फिल्म ‘बुलंद’ से डेब्यू किया। फिर उनका ब्रेकअप हो गया। रिश्ता टूटने के साथ ही बॉलीवुड में उनका करियर भी खत्म हो गया।

READ ALSO:

Chhath Puja: इस आसान विधि से बनाए छठ पूजा का प्रमुख प्रसाद ठेकुआ, मिनटों में हो जाएगा तैयार  

मुजफ्फरनग में दर्दनाक सड़क हादसा, ट्रक और कार की भिड़ंत, गाड़ी में सवार सभी लोगों की मौत
Ritesh Mishra

रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत यूट्यूब चैनल द आरके न्यूज़(The Rk News) से बतौर रिपोर्टर की थी। फिलहाल, रितेश इंडिया न्यूज़ में बतौर कंटेंट राइटर पिछले 18 महीने से जुड़े हुए हैं।

Recent Posts

CM Yogi: शिक्षा की तरफ बड़ा कदम, यूनिफॉर्म के लिए सरकार की तरफ से मिलेंगे 1200

India News UP (इंडिया न्यूज़), CM Yogi: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शिक्षा…

1 month ago

UP News: 12 किलोमीटर चलने के बाद ऑटो की सवारियों को दिखा अजगर! मची भगदड़

India News UP (इंडिया न्यूज़), UP News: उत्तर प्रदेश के महराजगंज जिले में एक चौंकाने…

1 month ago

Allahabad High Court: HC ने खारिज की याचिका, फैसला कांग्रेस के सांसदों के पक्ष में

India News UP (इंडिया न्यूज़), Allahabad High Court: इलाहाबाद हाईकोर्ट ने कांग्रेस पार्टी के 99…

1 month ago

Bahraich News: भेड़ियों का आतंक! मासूम बच्चों की ले ली जान

India News UP (इंडिया न्यूज़), Bahraich News: उत्तर प्रदेश के बहराइच जिले में भेड़ियों का…

1 month ago

Doctors Strike: 8 दिन बाद भी न्याय की मांग गूंज रही, BHU में डॉक्टरों की हड़ताल

India News UP (इंडिया न्यूज़), Doctors Strike: उत्तर प्रदेश के वाराणसी में स्थित बनारस हिंदू…

1 month ago