होम / UP News: अवैध हथियार से खेलते बच्चे से चली गोली, फिर जो हुआ…

UP News: अवैध हथियार से खेलते बच्चे से चली गोली, फिर जो हुआ…

• LAST UPDATED : May 2, 2024

 India News UP (इंडिया न्यूज़), UP News: उत्तर प्रदेश के उन्नाव जिले के सदर कोतवाली क्षेत्र से एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है। कोतवाली थाना क्षेत्र के रहने वाले भोलेनाथ तिवारी का बेटा (11) तमंचे से खेल रहा था, तभी अचानक हथियार का ट्रिगर दब गया। रूम में उपस्थित उसकी बड़ी बहन इशिता (16) को गोली लग गई और मौके पर ही उसकी मौत हो गई।

गोली की आवाज सुनकर आसपास मौजूद लोग जब घर के अंदर गए तो देखा कि बच्चे चीख रहे थे और एक बेटी जमीन पर पड़ी थी जो खून से लथपथ थी। इस घटना सूचना मिलने के बाद पिता अपनी पत्नी के साथ घर लौटे। इसी बीच किसी ने इसकी सूचना सदर कोतवाली पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं, पुलिस आगे की जांच कर रही है।

बच्ची के पिता ने क्या कहा?

लड़की के पिता भोलेनाथ तिवारी ने बताया कि वह अपनी पत्नी के साथ अपनी बहन के घर गए थे। तभी उन्हें सूचना मिली कि उनका बेटा घर के बाहर खेल रहा है। उसे कूड़े के पास से अवैध हथियार मिला, जिसे उठाकर वह घर ले गया और खेलने लगा। तभी अचानक उससे गोली चल गई। गोली उनकी बड़ी बेटी को लग गई, जिससे उसकी मौत हो गई।

ALSO READ: Akhilesh Yadav: अखिलेश यादव ने BJP पर कसा तंज, जानिए क्या कहा

पुलिस ने क्या कहा?

सदर कोतवाली प्रभारी प्रमोद कुमार मिश्रा ने कहा, हम लोगों को सूचना मिली थी कि गदनखेड़ा स्थित एक घर में एक बच्ची की अवैध हथियार से गोली लगने से मौत हो गई है। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस आगे की जांच कर रही है।

ALSO READ: UP News: घर से भागकर शादी करने पहुंचे अलग-अलग धर्मों के युवक-युवती, शादी की जल्दी… वकीलों ने किया पुलिस के हवाले

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox