Sunday, July 7, 2024
Homeउत्तराखंडBreaking: बीजेपी के केंद्र में 9 साल पूरे होने पर सीएम धामी...

Breaking: बीजेपी के केंद्र में 9 साल पूरे होने पर सीएम धामी ने कहा- प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भारत..

- Advertisement -

India News(इंडिया न्यूज़),Breaking: उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने सोमवार को कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भारत ने वैश्विक पटल पर अपनी एक अलग पहचान बनाई है। मीडिया को संबोधित करते हुए सीएम धामी ने कहा, ‘प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भारत ने वैश्विक पटल पर अपनी एक अलग पहचान बनाई है। विदेश यात्राओं में जिस तरह उनका सम्मान होता है, वह हर भारतीय के लिए सम्मान की बात है। भारत को एक नई उम्मीद के तौर पर देख रहे हैं।”

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का उत्तराखंड से विशेष लगाव- सीएम

सीएम ने आगे कहा- देवभूमि उत्तराखंड से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का विशेष लगाव रहा है। उनके मार्गदर्शन में पिछले नौ वर्षों में उत्तराखंड में हर क्षेत्र में तेजी से काम हुआ है। भारत माला परियोजना, बारहमासी सड़क, रेल संपर्क, शिक्षा, चिकित्सा, अधोसंरचना और संपर्क के क्षेत्र में प्रदेश में तेजी से काम हुआ है। केदारनाथ के जीर्णोद्धार का काम तेजी से चल रहा है। बदरीनाथ में मास्टर प्लान के तहत काम चल रहा है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपना एक-एक पल देश की सेवा में समर्पित कर दिया है।

ये भी पढ़ें:- Ganga Dussehra: अन्य राज्य से हरिद्वार आने वाले यात्री कृपया ध्यान दे, 5 जून तक लागू हुआ नया ट्रैफिक प्लान

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत यूट्यूब चैनल द आरके न्यूज़(The Rk News) से बतौर रिपोर्टर की थी। फिलहाल, रितेश इंडिया न्यूज़ में बतौर कंटेंट राइटर पिछले 18 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular