Sunday, July 7, 2024
Homeउत्तराखंडBreaking: हथियार तस्करों के खिलाफ एसटीएफ की बड़ी कार्यवाही, तस्करी करने वाला...

Breaking: हथियार तस्करों के खिलाफ एसटीएफ की बड़ी कार्यवाही, तस्करी करने वाला आर्म्स डीलर हुआ गिराफ्तार

- Advertisement -

India News(इंडिया न्यूज़), Udham Singh Nagar News: एसटीएफ की टीम ने उधम सिंह नगर के पुलभट्टा थाना क्षेत्र से मुठभेड़ के बाद एक असलाह तस्कर भारी मात्र में असलहो के साथ गिरफ्तार किया है। मामले का खुलासा एसटीएफ के एसएसपी आयुष अग्रवाल ने किया और बताया कि एसटीएफ को सूचना मिली थी की एक शक्श जिले में उत्तरप्रदेश से असलाह की तस्करी करने आ रहा है। जिसके बाद टीम ने जाल बिछाकर आरोपी की धरपकड़ के लिए दबिश दी। आरोपी तस्कर ने पकडे जाने के चलते पुलिस टीम पर फायर कर दिया। जिसमे जवाबी कार्यवाही करते हुए टीम ने अपराधी को दबोच लिया।

6 अवैध असलाह सहित कारतूस भी बरामद

पूछताछ में आरोपी ने अपना नाम इश्तियाक अहमद उर्फ़ सोनू बताया इश्तियाक अहमद उर्फ सोनू के कब्जे से टीम ने अलग-अलग तरह के 6 अवैध असलाह सहित कारतूस भी बरामद किये हैं। इश्तियाक उत्तरप्रदेश के एटा, मुरैना से असलाह लाकर उधम सिंह नगर में सप्लाई करने आया था। पूंछतांछ में आरोपी ने बताया की वो अब तक लगभग 400 से अधिक असलाहो की सप्लाई कर चुका है।

10 हजार रूपये का नगद इनाम देने की घोषणा

उसके ऊपर इससे पहले भी आधा दर्जन मुकदमे दर्ज हैं। एसटीएफ ने आरोपी इश्तियाक अहमद उर्फ सोनू के कब्जे से 2 देसी पिस्टल, 1 देसी रिवाल्वर और 3 तमंचे सहित कारतूस भी बरामद किये है। एसटीएफ के एसएसपी आयुष अग्रवाल के द्वारा असलाह तस्कर को गिरफ्तार करने वाली टीम को 10 हजार रूपये का नगद इनाम देने की घोषणा भी की है।

ये भी पढ़ें:-Uniform Civil Code: जनसंवाद में छाया समलैंगिकता समेत कई मुद्दे, 30 जून तक तैयार होगा ड्राफ्ट 

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत यूट्यूब चैनल द आरके न्यूज़(The Rk News) से बतौर रिपोर्टर की थी। फिलहाल, रितेश इंडिया न्यूज़ में बतौर कंटेंट राइटर पिछले 18 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular