Sunday, May 19, 2024
HomeLoksabha Election 2024Brij Bhushan Sharan Singh ने खरीदा नामांकन पत्र, इस पार्टी से...

Brij Bhushan Sharan Singh ने खरीदा नामांकन पत्र, इस पार्टी से लड़ सकते हैं चुनाव?

Brij Bhushan Sharan Singh ने खरीदा नामांकन पत्र, इस पार्टी से लड़ सकते हैं चुनाव?

- Advertisement -

India News UP (इंडिया न्यूज़), Brij Bhushan Sharan Singh: देश के सबसे हॉट सीट में से एक कैसरगंज इन दिनों सुर्खियों में है, क्योंकि आगामी 3 मई को नामांकन करने की आखिरी तारीख है। भाजपा ने अब तक उम्मीदवार की घोषणा नहीं की है और नहीं सपा ने। माना जा रहा है कि दोनों पार्टियों गुरुवार यानी कल इस सीट पर प्रत्याशियों की घोषणा कर सकती है। मिली जानकारी के मुताबिक बृजभूषण शरण सिंह ने अलग-अलग नाम से नामांकन पत्र लेकर अपनी तैयारियां पूरी कर ली है, लेकिन इसे लेकर कोई अधिकारिक पुष्टि नहीं की है।

वहीं समाजवादी पार्टी ने कहा है कि अगर बीजेपी कैसरगंज से किसी ब्राह्मण को मैदान में उतारेगी तो हम किसी ठाकुर को मैदान में उतारेंगे। इस सीट पर हम लोग अपना प्रत्याशी जातीय समीकरण के हिसाब से उतारेंगे। सपा नेताओं का कहना है कि पार्टी गुरुवार दोपहर तक नाम पर विचार कर घोषणा कर देगी। कैसरगंज लोकसभा से मौजूदा बीजेपी सांसद बृजभूषण शरण सिंह तीन-चार दिनों से कोई चुनावी जनसभा नहीं कर रहे हैं लेकिन इससे पहले उन्होंने बयान दिया था कि हमें हारने की आदत नहीं है।

Also Read- Abbas Ansari की जमानत याचिका खारिज, मामले में पत्नी भी आरोपी

BJP के रेस में ये नाम

बृजभूषण शरण सिंह के बयान से ऐसा लग रहा है कि अगर उन्हें  भाजपा टिकट देती है तो वह बीजेपी टिकट देती है तो ठीक नहीं तो के निर्दलीय चुनाव लड़ सकते हैं। जानकार की माने तो महिला पहलवानों के मुद्दे के चलते बीजेपी कैसरगंज लोकसभा सीट से बृजभूषण शरण के नाम पर देरी कर रही है। अगर उनके परिवार में किसी को टिकट नहीं मिलेगा तो तरबगंज से ब्राह्मण चेहरे विधायक प्रेम नारायण पांडे और कर्नलगंज विधायक अजय कुमार सिंह के नाम की घोषणा की जा सकती है।

Also Read-Yogi Adityanath ने कांग्रेस पर हमला करने हुआ कहा, “आजादी के बाद कांग्रेस दिशाहीन और अब नेतृत्वहीन…”

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular